CM के गृह जिले में बेखौफ हुए अपराधी, 24 घण्टे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली
Nalanda News in Hindi

CM के गृह जिले में बेखौफ हुए अपराधी, 24 घण्टे के दौरान तीन लोगों को मारी गोली
नालंदा का चंडी थाना जहां गोलीबारी की घटना हुई

सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा में हुई गोलीबारी (Firing) की ये घटनाएं चण्डी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों की है जहां बीते 24 घण्टे के दौरान तीन लोगों को गोली मार दी गई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नालंदा. लॉकडाउन (Lockdown) अवधि में भी बिहार में अपराध की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है. ताजा मामला सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिला नालन्दा (Nalanda) से जुड़ा है जहां जिले के चण्डी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवो में 24 घण्टे के दौरान तीन लोगों को गोली मार दी गई. गोलीबारी की घटना में जख्मी हुए सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया जहां सभी लोगों को इलाज किया जा रहा है.

शादी के मंडप के दौरान दो लोगों को मारी गोली

पहली घटना चण्डी थाना क्षेत्र के गोपी विगहा गांव की है जहां शादी समारोह के दौरान मंडप कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान शादी में निमंत्रण देने को लेकर भूषण प्रसाद का राजेश प्रसाद के साथ विवाद हो गया जिसमें राजेश प्रसाद और कौशलेंद्र प्रसाद ने दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना के बाद घायल भूषण प्रसाद, मधुसुदन प्रसाद को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज जारी है. घटना के वाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है.



बुजुर्ग को भी मारी गोली



दूसरी घटना चण्डी थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव में घटी है जहां बीती रात आपसी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी की एक बुजुर्ग को गोली लग गयी जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया. गोली शरीर के पिछले हिस्से पीठ में लगी है. घटना उस समय घटी जब बुजुर्ग सुरेश गोप अपने घर के दरवाजे पर बैठकर खाना खा रहे थे. तभी गांव के ही मदन गोप अपने सहयोगी के साथ पहुंचा और गोलीबारी कर दी जिसमें वो घायल हो गया जबकि उसके परिजन बाल-बाल बच गए. घटना के बाद स्थानीय थाना में सभी आरोपियों खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है.

ये भी पढ़ें- Lockdown में घट गया हनुमान जी का इनकम, हर महीने हो रहा करोड़ों रुपए का नुकसान

ये भी पढ़ें- सहयोगियों के निशाने पर नीतीश कुमार, BJP एमएलसी बोले- घर से बाहर निकलें, कब तक AC में रहिएगा
First published: May 24, 2020, 11:14 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading