सेहरा पहने दूल्हा पहुंच गया हवालात, दो साल से खेल रहा था लुकाछिपी, जानें पूरा मामला

दो साल से फरार चल रहे अपराधी को नालंदा पुलिस ने शादी से पहले धर दबोचा.

दो साल से फरार चल रहे अपराधी को नालंदा पुलिस ने शादी से पहले धर दबोचा.

Nalanda News: पुलिस के अनुसार अविनाश ने ही गौतम सिंह की हत्या में रेकी करने का काम किया गया था और हत्यारों को पूरी जानकारी अविनाश के द्वारा दी जा रही थी. घटना को अंजाम देने के बाद वो दिल्ली फरार हो गया था.

  • Share this:

नालंदा. जिले के हरनौत थाना क्षेत्र में हत्या के आरोपी को पुलिस ने उस समय धर दबोचा जब वह शादी रचाने के लिए विवाह मंडप की जा बढ़ रहा था. पुलिस ने हत्यारोपी को शादी से पहले ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. मामला हरनौत थाना क्षेत्र के बस्ती गांव में की  है. जहां बीते 10 जनवरी 2020 को गौतम सिंह उर्फ फंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात में कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था जिसमें अविनाश कुमार भी शामिल था.

बताया जाता है कि अविनाश कुमार घटना के बाद से फरार चल रहा था और पुलिस इसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी. लेकिन पुलिस की गिरफ्त से वह बाहर था. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि अविनाश हरनौत के दैली गांव आया हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां दूल्हा बनकर अविनाश गाड़ी पर बैठा ही था कि पुलिस ने उसे धरदबोच लिया और गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने गिरफ्तार कर ली राहत की सांस

बताया जाता है कि बारात दैली गांव से जहानाबाद जिले जाने वाली थी, लेकिन सेहरा पहने अविनाश शादी के मंडप पर पहुंचने के पूर्व ही हवालात पहुंच गया. पुलिस के अनुसार अविनाश ने ही गौतम सिंह की हत्या में रेकी करने का काम किया गया था और हत्यारों को पूरी जानकारी अविनाश के द्वारा दी जा रही थी. घटना को अंजाम देने के बाद वो दिल्ली फरार हो गया था. जहां छिपकर रह रहा था. इसी बीच उसकी शादी तय हो गयी और वो अपने गांव शादी के लिए लौटा आया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज