नालंदा: ग्रामीण डॉक्टर की हत्या से आक्रोशित सैकड़ों लोगों ने रोड जामकर काटा बवाल

ग्रामीण डॉक्टर की हत्या पर लोगों ने सड़क जामकर जमकर बवाल काटा (सांकेतिक तस्वीर)

ग्रामीण डॉक्टर की हत्या पर लोगों ने सड़क जामकर जमकर बवाल काटा (सांकेतिक तस्वीर)

हत्या कर भाग रहे आरोपी (Accused) सन्नी कुमार को ग्रामीणों (Villagers) ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने किसी तरह आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और अस्पताल में भर्ती कराया.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा जिले के दीपनगर थानाक्षेत्र में आरएमपी डॉक्टर विजय शर्मा की चाकू गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना से आक्रोशित सैकड़ों ग्रामीणों ने रविवार को सड़क पर उतरकर जमकर बवाल काटा. ग्रामीणों (Villagers) के हंगामे की सूचना पाकर पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंची. और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने की कोशिश की. लेकिन ग्रामीण शांत होने को तैयार नहीं थे. बाद में मुआवजे और आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी का भरोसा देकर पुलिस ने लोगों को शांत कराया और सड़क जाम हटवाया.

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार देर शाम दीपनगर थानाक्षेत्र में श्रीराम नगर निवासी सन्नी कुमार अपने चाचा का इलाज ग्रामीण डॉक्टर विजय शर्मा से करवा रहा था. उसे इलाज को लेकर आपत्ति थी. सही इलाज नहीं करने का आरोप लगाने पर उसका डॉक्टर से विवाद हो गया. जिसके बाद सन्नी ने चाकू गोदकर डॉक्टर की हत्या कर दी. डॉक्टर को बचाने आये दो कंपाउंडर राहुल कुमार और संतोष कुमार को भी आरोपी ने चाकू से घायल कर दिया. दोनों का सदर अस्पताल से रेफर के बाद निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हत्या कर भाग रहे आरोपी सन्नी कुमार को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने किसी तरह आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और सदर अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच इलाज के लिए भर्ती कराया. बाद में ग्रामीण सदर अस्पताल भी पहुंच गये और तोड़फोड़ व हंगामा किया. अतिरिक्त पुलिसबल को अस्पताल बुलाकर मामले को शांत कराया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज