लाइव टीवी

पहले पति को लगा करंट, फिर बचाने दौड़ी पत्नी भी आई चपेट में, दोनों की मौत

News18 Bihar
Updated: October 9, 2019, 1:12 PM IST
पहले पति को लगा करंट, फिर बचाने दौड़ी पत्नी भी आई चपेट में, दोनों की मौत
करंट लगने से दंपति की मौत

कहटा निवासी अनिल मिस्त्री अपने घर मे बिजली खराब होने पर ठीक कर रहे थे. तभी वो करंट की चपेट में आ गए,

  • Share this:
नालंदा. बिहार के  नालंदा (Nalanda) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां करंट (Current) लगने से एक दंपति (Couple) की मौत हो गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टन के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, इस घटना से घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना छबिलापुर थाना क्षेत्र के कहटा गांव का है. कहा जा रहा है कि बुधवार को इस गांव में करंट लगने से एक दम्पति की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बारे में बताया जाता है कि कहटा निवासी अनिल मिस्त्री अपने घर मे बिजली खराब होने पर ठीक कर रहे थे. तभी वो करंट की चपेट में आ गए, जिसके बाद उसकी पत्नी उर्मिला देवी उर्फ शैला देवी उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ी. लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गई. ऐसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

गांव बाले मौके पर पहुंच गए
इधर घटना के बाद मृतक के छोटे पुत्र के द्वारा शोर मचाने पर गांव बाले मौके पर पहुंच गए. फिर स्थानीय थाना पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी गई. सूचना के बाद मौके पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया.

बिजली विभाग की लापरवाही
बता दें कि इसी साल बिहार के गोपालगंज में बिजली विभाग की लापरवाही से महज 12 घंटे के भीतर ही दो लोगों की बिजली के करंट से मौत हो गई और दो लोग झुलस गए थे. घटना सिधवलिया के विशुनपुरा और बखरौर बाजार की थी. घटना के बाद लोगो में आक्रोश थी. मृतकों में 45 वर्षीय फूलमती देवी और राजू कुमार शामिल थे.

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत
Loading...

बताया जा रहा है सीवान के जमो बाजार के रहने वाले राजू कुमार गुरुवार की शाम अपने मामा के घर सिधवलिया के बखरौर गया था. वहां वह करकट का शेड वाले घर के बाहर लगा रहा था. इसी दौरान काफी नीचे से लटक हाई टेंशन तार की चपेट में आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. घर में बेटी की शादी को लेकर रश्म अदायगी का कार्यक्रम चल रहा था, लेकिन पलभर में मातम में पसर गया.

रिपोर्ट- अभिषेक

ये भी पढ़ें- 

खंडवा में ज़मीन के अंदर हलचल और तेज धमाके, कई घरों की दीवारों में आईं दरारें

पुष्पेंद्र यादव केस में बोले अखिलेश- यूपी के सभी फर्जी एनकाउंटर की जांच हो

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 1:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...