लाइव टीवी

अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी, पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर दी हत्या

News18 Bihar
Updated: October 19, 2019, 3:54 PM IST
अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा भारी, पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर कर दी हत्या
घटना बिहार के नालंदा जिले की है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले में अवैध संबंध का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया. पति ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या में साथ देने वाली महिला से पति का अवैध संबंध था.

  • Share this:
नालंदा. बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले में अवैध संबंध का विरोध करना एक महिला को भारी पड़ गया. पति ने एक अन्य महिला के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या में साथ देने वाली महिला से पति का अवैध संबंध था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अभी दो दिन पहले ही करवा चौथ के मौके पर पति-पत्नी ने सात जनमों तक साथ रहने की कमस खाई थी और पत्नी ने पति के लिए लंबी उम्र की कामना की थी.

यह घटना नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव की है. कलयुगी पति ने प्रेमिका के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी को ईंट-पत्थर से मार कर हत्या कर दी. बताया जाता है कि मृतका के आठ बच्चे भी हैं. अब परिजनों की चिंता है कि इनका पालन पोषण कैसे होगा. मां की हत्या हो चुकी है और पिता हत्या के आरोप में पुलिस की गिरफ्त में है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर निवासी बुधन मांझी ने अपनी दूसरी पत्नी की प्रेमिका के साथ मिलकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने महिला के पति व उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया. घटना के बारे में मृतका की बेटी ने बताया कि गांव की ही एक महिला ने मेरे पापा के साथ मिलकर मम्मी की हत्या कर दी. बता दें कि उस महिला से आरोपी पति के अवैध संबंध थे.

ये भी पढ़ें-

पति कहता था- छोटे कपड़े पहनो और शराब पीओ, नहीं मानी पत्नी तो दे दिया तीन तलाक

पटना में सुनहरे बालों वाली शातिर लड़की का खौफ, पलक झपकते ही लगा देती है चूना

घर बेचकर US सिटिजन से की शादी, मिला धोखा तो Actress ने रो-रोकर PM मोदी से लगाई गुहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 3:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...