Assembly Banner 2021

खाना बनाने पर सास से झग़ड़े के बाद बहू ने बच्चों के साथ खाया जहर, हुई मौत

पूरा मामला शेखपुरा जिले के देवपुरी गांव का है. मृतका की पहचान राजकुमार चौधरी की पत्नी सुमन कुमारी और उसके बेटे चार वर्षीय पुत्र आदित्य के रूप में की गयी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 8, 2018, 11:08 AM IST
  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले में सास से झगड़ा होने पर बहू ने दोनों बच्‍चे समेत जहर खा लिया. आनन-फानन में परिजन महिला और उसके बच्चे को इलाज के लिए अस्‍पताल ले गए, जहां महिला और एक बच्‍चे ने रास्‍ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्‍य बच्‍ची को को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया है.

पूरा मामला देवपुरी गांव का है. मृतका की पहचान राजकुमार चौधरी की पत्नी सुमन कुमारी और उसके बेटे चार वर्षीय पुत्र आदित्य के रूप में की गयी है. राजकुमार चौधरी की माने तो उसकी पत्नी और उसकी मां से खाना बनाने को लेकर विवाद हुआ था. इसी विवाद में उसकी पत्नी सुमन ने कमरे में बंद होकर अपने बेटे और बेटी के साथ जहर खा लिया.

जहर खाने के बाद जब तीनों की हालत बिगड़ने लगी तब परिवार के सदस्यों को इस बात का मालूम पड़ा और आनन-फानन में तीनो को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाए. यहां से तीनों को पटना रेफर कर दिया. पटना ले जाने के दौरान जब परिजनों को शक हुआ तब बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्‍टरों ने महिला और बच्चे को मृत घोषित कर दिया.



घटना की जानकारी मिलते ही बिहार थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई. वहीं सास समफुल देवी ने बताया कि बच्चे ने हवा मिठाई की मांग की थी.  रुपए नहीं रहने पर उसने हवा मिठाई देने से इंकार कर दिया. इसी बात से उसकी बहू नाराज हो गई और कमरे में बंद होकर बच्चों के साथ जहर खा लिया.
यह भी पढ़ें: बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज से, चार राज्यों के चुनाव पर होगा ध्यान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज