लोकसभा चुनाव 2019: नालंदा के लोगों ने की सीएम से शिकायत, कट सकता है कौशलेंद्र कुमार का पत्ता

मंगलवार को नालंदा के विधायकों ने नीतीश कुमार से मुलाक़ात की और अपनी बातें सीएम के समक्ष रखीं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो टर्म सांसद रहे कौशलेंद्र की जगह वहां के लोग औऱ स्थानीय नेता कोई नया उम्मीदवार देने की मांग कर रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: March 19, 2019, 4:37 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: नालंदा के लोगों ने की सीएम से शिकायत, कट सकता है कौशलेंद्र कुमार का पत्ता
नालंदा के एमपी कौशलेन्द्र कुमार
News18 Bihar
Updated: March 19, 2019, 4:37 PM IST
बिहार की नालंदा लोकसभा सीट से सीटिंग एमपी कौशलेन्द्र कुमार की उम्मीदवारी को लेकर सस्पेंस जारी है. इस सीट से जेडीयू का उम्मीदवार कौन होगा तस्वीर अभी तक साफ़ नहीं हो सकी है. नालंदा के वर्तमान सांसद कौशलेंद्र को टिकट मिलेगा की नहीं ये भी साफ़ होना बाकी है लेकिन इस बीच इस सीट को लेकर जेडीयू कार्यकर्ता अपने वर्तमान सांसद से असंतुष्ट हैं.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: पप्पू यादव बोले- जब लालू-नीतीश एक हो सकते हैं तो मेरी कौन सी दुश्मनी

मंगलवार को नालंदा के विधायकों ने नीतीश कुमार से मुलाक़ात की और अपनी बातें सीएम के समक्ष रखीं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दो टर्म सांसद रहे कौशलेंद्र की जगह वहां के लोग औऱ स्थानीय नेता कोई नया उम्मीदवार देने की मांग कर रहे हैं. नालंदा के कई स्थानीय नेताओं और जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने सीएम के समक्ष ये मांग रखी. मंगलवार को ही पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं की गहमागहमी को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार कुमार अचानक जेडीयू कार्यालय पहुंच गए.

ये भी पढ़ें- ललन पासवान का अल्टीमेटम- सासाराम से टिकट नहीं मिला तो बिगड़ सकता है NDA का खेल

नीतीश कुमार को जेडीयू कार्यालय में देख जेडीयू कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ गया. नीतीश कार्यालय में टिकट के दावेदारों से मुलाक़ात कर रहे हैं. वो नालंदा, बेतिया और सीतामढ़ी के लोगों से प्रत्याशियों के चयन को लेकर मंत्रणा और मुलाकात कर रहे हैं. नीतीश कुमार के साथ पार्टी के सीनियर नेता अशोक चौधरी भी मौजूद हैं.

रिपोर्ट- आनंद अमृतराज
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...