Nalanda Lok Sabha Election Result: नीतीश की बादशाहत के बीच JDU ने लगाई जीत की हैट्रिक
Nalanda News in Hindi

Nalanda Lok Sabha Election Result: नीतीश की बादशाहत के बीच JDU ने लगाई जीत की हैट्रिक
जीत का सर्टिफिकेट लेते कौशलेन्द्र कुमार

तीसरी बार चुनाव जीतने वाले कौशलेन्द्र ने कहा कि जिले की जनता काफी बुद्धिमान है और अपने बुद्धि-विवेक से ही काम करते हैं

  • Share this:
लोकसभा चुनाव में एनडीए को बिहार में बड़ी जीत मिली है. एनडीए के 40 में से 39 प्रत्याशियों ने जीत हासिल कर नया कीर्तिमान स्थापित किया है. गुरुवार को मतगणना के दौरान सबकी निगाहें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालन्दा पर थी.

इसका कारण ये था कि यहां से जो प्रत्याशी एनडीए के टिकट पर चुनाव लड़ता है वो खुद चुनाव नहीं लड़ नीतीश कुमार को चुनाव मैदान में लड़ाई लड़ने की बात कहता है और यही फंडा उसे चुनाव जीतने में मदद कर जाता है. गुरुवार को नालन्दा कॉलेज बिहारशरीफ में लोकसभा चुनाव की मतगणना में एनडीए प्रत्याशी कौशलेन्द्र कुमार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी हम प्रत्याशी अशोक कुमार आजाद को 2 लाख 56 हजार 137 वोट से करारी शिक्स्त दी.

जदयू प्रत्याशी कौशलेन्द्र कुमार ने कुल 5 लाख 40 हजार 888 वोट प्राप्त किया वहीं हम प्रत्याशी अशोक कुमार आजाद ने 02 लाख 84 हजार 751 वोट प्राप्त किया. इस दौरान अपनी बड़ी जीत के बाद नवनिर्वाचित जदयू सांसद और एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जिले की जनता को बधाई दिया.



तीसरी बार चुनाव जीतने वाले कौशलेन्द्र ने कहा कि जिले की जनता काफी बुद्धिमान है और अपने बुद्धि-विवेक से ही काम करते हैं, यही कारण है कि जिले की जनता महागठबंधन के नेताओं और बाहरी उम्मीदवार के चक्कर मे नहीं फंसी और विकास के मुद्दे पर वोट दिया. यहां को लोगों ने हमें तीसरी बार जीत दिलाकर हैट्रिक जीत दर्ज कराने का सुनहरा मौका दिया है.
सांसद ने दावा करते हुए कहा कि हमने जिले की जनता को पहले भी मान-सम्मान नहीं खोने दिया है और अब भी उनका मान-सम्मान खोने नहीं देंगे. मालूम हो कि नालंदा सीट बिहार की हाई प्रोफाइल सीटों में शुमार थी और इसका कारण सीएम का गृह क्षेत्र होना था. इस सीट से जेडीयू के प्रत्याशी ने जीत हासिल कर सीएम की साख को भी बरकरार रखा है.

ये भी पढ़ें- बिहार में मोदी सरकार के सभी मंत्रियों की बड़ी जीत

ये भी पढ़ें- Begusarai Lok sabha Result 2019- गिरिराज सिंह ने इन्हें दिया अपनी बंपर जीत का श्रेय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज