Covid-19: नालंदा में डोर टू डोर स्क्रीनिंग करने गई महिलाकर्मियों से बदसलूकी, JDU नेता गिरफ्तार

नालंदा से गिरफ्तार जेडीयू नेता
नालंदा से गिरफ्तार जेडीयू नेता

नालंदा में एएनएम (ANM) और आंगनबाड़ी की सेविका के साथ जदयू (JDU Leader) के मंडल नगर अध्यक्ष सतेंद्र चौधरी द्वारा पहले तो बदसलूकी की गई और जब महिला वहां से भागकर एक घर में जा छिपीं तो उस घर से भी जदयू नेता महिलाओं को निकाला चाहा

  • Share this:
नालंदा. कोरोना संकट में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जहां लोगों से इस महामारी (Corona Epidemic) पर काबू पाने के लिए डोर टू डोर स्क्रिनिंग करने वाले स्वास्थ्यकर्मियों को सहयोग देने की अपील कर रहे हैं, वहीं उनके ही गृह जिले नालंदा (Nalanda) के सिलाव में उन्हीं की पार्टी के नेता ने इस कानून का न केवल विरोध किया बल्कि महिलाकर्मियों के साथ बदसलूकी भी की.

CDPO ने कराई कार्रवाई
यह घटना सिलाव की है जहां जेडीयू नगर मंडल अध्यक्ष सतेन्द्र चौधरी और उसके सहयोगी मुकेश द्वारा होम स्क्रीनिंग का विरोध करने के साथ-साथ महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ बदसलूकी की गई. इस मामले में सीडीपीओ कविता कुमारी द्वारा मोबाइल पर स्थानीय थाना में शिकायत की गई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जेडीयू नेता को आनन-फानन में पहले हिरासत में लिया और फिर लिखित शिकायत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

महिला ने भागकर बचाई जान
बता दें कि राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए हर घर को स्क्रीनिंग कराने का आदेश दिया गया है. जिसके बाद डोर टू डोर स्क्रीनिंग का काम किया जा रहा था. नालंदा में एएनएम और आंगनबाड़ी सेविका के साथ जेडीयू के मंडल नगर अध्यक्ष सतेंद्र चौधरी द्वारा पहले तो बदसलूकी की गई और जब महिला वहां से भागकर एक घर में जा छिपी तो उस घर से भी जेडीयू नेता ने महिलाओं को निकाला चाहा. इस घटना के बाद वहां पुलिस आई और उसने आरोपी नेता को गिरफ्तार कर स्क्रीनिंग कार्य दोबारा से शुरू कराया.



बिहार में कोरोना के 83 मामले
मालूम हो कि बिहार में कोरोना के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. राज्य में अब तक कोरोना के कुल 83 मामले आए हैं जिसमें दो मरीजों की मौत हो चुकी है. बिहार में सीवान के बाद कोरोना के हॉटस्पॉट के रूप में मुंगेर सामने आया है जहां इसके मरीज फिलहाल सबसे ज्यादा हैं. कोरोना को लेकर बिहार सरकार भी लगातार ऐहतियात बरत रही है.

ये भी पढ़ें- Lockdown2.0: मौत से लड़ रही मुस्लिम महिला की हिन्दू युवक ने खून देकर बचाई जान

20 अप्रैल के बाद नेशनल और स्टेट हाईवे पर खुलेंगे रेस्टोरेंट और ढाबा, इन शर्तों का करना होगा पालन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज