पूछताछ के लिए थाने लाए गए JDU नेता ने टॉयलेट में लगाई फांसी

कहा जा रहा है कि जदयू नेता ने थाने के शौचाय में आत्महत्या की है.

News18 Bihar
Updated: July 12, 2019, 9:19 AM IST
News18 Bihar
Updated: July 12, 2019, 9:19 AM IST
बिहार के नालंदा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता ने आत्महत्या कर ली. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

जदयू नेता महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष थे


जानकारी के मुताबिक, मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा का है. प्रखंड जदयू महादलित प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने थाने के शौचालय में फांसी लगा कर आत्महत्या की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नगरनौसा पुलिस ने मंगलवार को एक किशोरी के अपहरण के मामले में सैदपुर निवासी गणेश रविदास को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया था, जहां उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

आत्महत्या का कारण अभी तक स्प्ष्ट नहीं हो पाया है

फिलहाल, आत्महत्या का कारण अभी तक स्प्ष्ट नहीं हो पाया है. आखिर जदयू नेता ने थाने ने आत्महत्या क्यों की है. बताया जाता है कि सैदपुर गांव के ही नरेश साव ने 11 जून को स्थानीय थाना में अपनी पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में गांव के ही मंजू देवी की पहले गिरफ्तारी हुई थी. बताया यह भी जा रहा है कि गणेश इस मामले में अभ्युक्त नहीं था. ऐसे में उसे हाजत में नहीं रखा गया था. फिलहाल, पुलिस ने पूरे मामले में चुपी साध ली है.

(रिपोर्ट- अभिषेक)

ये भी पढ़ें- 
Loading...

आगरा हादसे के बाद सख्‍त हुई योगी सरकार, उठाया ये कदम

49 लाख जब्त होने पर IAS अभय की पत्नी ने मीडिया से किया सवाल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...