न चेहरे पर मास्क, न दो गज की दूरी, नीतीश के गृह जिले में JDU विधायक ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Nalanda News in Hindi

न चेहरे पर मास्क, न दो गज की दूरी, नीतीश के गृह जिले में JDU विधायक ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
नालंदा में बैठक करते जेडीयू के विधायक

नालंदा जिले में कोरोना से 235 लोग ग्रसित हो चुके हैं जबकि 55 लोगों को अभी भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया जा चुका है. सरकारी आंकड़ों के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमण से 3 लोगों की जान भी जा चुकी है.

  • Share this:
नालंदा. राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में कोरोना (Corona Epidemic) रौद्र रूप ले चुका है. इस बीमारी की चपेट में 10 हजार से भी अधिक लोग आ चुके हैं लेकिन सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा में उन्हीं की पार्टी के विधायक (JDU MLA Ravi Jyoti) इस महामारी को चैलेंज करते नजर आए. नालंदा के राजगीर विधानसभा क्षेत्र के मानपुर में राजगीर के विधायक रवि ज्योति ने हरगांवा में जदयू बूथ अध्यक्ष, सचिवों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान चुनावी बैठक की तैयारी में विधायक न तो खुद मास्क पहने हुए हैं और ना ही इस बैठक में सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा था. घंटों चली इस बैठक में भाग लेने वाले सभी लोगो कोरोना के भय से पूरी तरह मुक्त दिखे.

नालंदा में कोरोना के 235 मरीज

इस मामले को लेकर राजगीर से जदयू विधायक रवि ज्योति से दूरभाष पर संपर्क साधा गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं. नालंदा जिला की बात करें तो जिले में कोरोना से 235 लोग ग्रसित हो चुके हैं जबकि 55 लोगों को अभी भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया जा चुका है. सरकारी आंकड़ों के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमण से 3 लोगों की जान भी जा चुकी है.



सरकारी आदेशों की अनदेखी
खास बात यह है कि बिहार सरकार भी सोशल डिस्टेंस के साथ-साथ मास्क पहनने और सेनेटाइजर का प्रयोग करने और करवाने का भी पुरजोर प्रयास कर रही है. बिहार सरकार के गृह विभाग द्वारा भी लगातार सभी डीएम-एसपी को पत्र लिखकर आमजनों के बीच उसका कड़ाई से पालन करने और करवाने की हिदायत दिया जा रही है लेकिन सत्तारूढ़ दल के नेता ही कोरोना से बेखौफ नजर आ रहे हैं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading