• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • नीतीश-आरसीपी के गढ़ में उपेन्द्र कुशवाहा का जलवा, सिक्कों से तौला फिर सोने का मुकुट पहनाया

नीतीश-आरसीपी के गढ़ में उपेन्द्र कुशवाहा का जलवा, सिक्कों से तौला फिर सोने का मुकुट पहनाया

उपेंद्र कुशवाहा को सोने का मुकुट पहनाते डेडीयू कार्यकर्ता

उपेंद्र कुशवाहा को सोने का मुकुट पहनाते डेडीयू कार्यकर्ता

Bihar Politics: नालंदा को बिहार के सीएम नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह का गढ़ कहा जाता है. सीएम के गृह जिले में हुए भव्य स्वागत से उपेंद्र कुशवाहा काफी गदगद दिखे और नीतीश कुमार की जमकर तारीफ भी की.

  • Share this:

पटना. मोदी सरकार में मंत्री रहे उपेन्द्र कुशवाहा अपनी पार्टी रालोसपा का जेडीयू (JDU) में विलय कराने के बाद नीतीश कुमार के निर्देश पर बिहार यात्रा पर हैं. इसी कड़ी में दौरे के आखिरी चरण में उपेन्द्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह (RCP Singh) के गृह ज़िला नालंदा पहुंचे. इस दौरान JDU के समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया.

JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष बनाए जाने के बाद बिहार यात्रा के दौरान जब उपेन्द्र कुशवाहा नालंदा ज़िला में आशा नगर सोहसराय पहुंचे तो JDU समर्थकों ने सबसे पहले कुशवाहा को तराज़ू पर सिक्कों से तौला उसके बाद सोनू कुशवाहा नाम के JDU कार्यकर्ता ने उनको सोने का मुकुट पहनाया. बात सिर्फ यहीं नहीं खत्म होती है, स्वागत कार्यक्रम में नालंदा के तमाम बड़े JDU नेताओ की उपस्थिति भी उपेन्द्र कुशवाहा के बढ़ते कद का बड़ा इशारा करती रही जबकि नालंदा को आरसीपी सिंह का गढ़ माना जाता है.

कार्यक्रम में नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार, विधायक ईंजीनियर सुनील कुमार सहित JDU के और भी बड़े नेता मौजूद थे साथ ही आरसीपी सिंह के कई समर्थक भी उपेन्द्र कुशवाहा के स्वागत में मौजूद रहे.
नीतीश कुमार और आरसीपी सिंह के जिले नालंदा में मिले भव्य सम्मान से उपेन्द्र कुशवाहा भी बेहद उत्साहित दिखे. उन्होंने कहा कि मेरा एक ही सपना है कि JDU को बिहार की नम्बर एक पार्टी बनाई जाए और नीतीश जी के विजन और बिहार के विकास के लिए किए जा रहे उनके कार्य को जनता के बीच पहुंचाया जाये ताकि जनता को पता चल सके की बिहार के विकास के लिए नीतीश कुमार ने क्या कुछ नहीं किया है.

कुशवाहा ने स्वागत और सम्मान के बारे में कहा कि रही बात नालंदा में JDU कार्यकर्ताओं की तरफ से सिक्कों से तौलने का और सोने के मुकुट पहनाने की बात तो कार्यकर्ताओं के उत्साह और प्रेम को देखकर साफ-साफ लगता है कि उनमें फिर से उत्साह का संचार हो रहा है जो पार्टी के लिए अच्छे संकेत है ।

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज