अपना शहर चुनें

States

नालंदा में वकील की मौत हत्या या आत्महत्या? तफ्तीश के लिए पटना से बुलाई गई FSL टीम

नालंदा में वकील सह प्रॉपर्टी डीलर की मौत हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी?
नालंदा में वकील सह प्रॉपर्टी डीलर की मौत हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझी?

एसपी नीलेश कुमार भी खुद घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले की अपने स्तर से भी तहकीकात कर रहे हैं. एसपी ने बताया कि मृतक राजेश कुमार जमीन ब्रोकर का काम करता था तथा एक साल पूर्व में वह अधिवक्ता का भी काम किया था.

  • Share this:
नालंदा. जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के सहोखर मोहल्ले में  बीती रात अधिवक्ता राजेश कुमार की गोली मारकर हत्या (Murder)कर दी गई. बताया जा रहा है कि जब वे सोए हुए थे तभी उन्होंने गोली मारी गई थी. जानकारी के अनुसार वे अधिवक्ता बनने के कई वर्षों पहले से प्रॉपर्टी डीलर का भी काम करते थे. पुलिस के अनुसार मृतक के शरीर में एक गोली लगी हुई पाई गई है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रही है.

खुद एसपी भी जांच के लिए पहुंचे
एसपी नीलेश कुमार भी खुद घटनास्थल पहुंचे और  पूरे मामले की अपने स्तर से भी तहकीकात कर रहे हैं. एसपी ने बताया कि मृतक राजेश कुमार जमीन ब्रोकर का काम करता था तथा एक साल पूर्व में वह अधिवक्ता का भी काम किया था. शुक्रवार की देर रात उसकी किस कारण से हत्या की गई है यह अभी जांच का विषय है. फिलहाल पुलिस हत्या या आत्महत्या दोनों पहलुओं पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

बुलायी गई एफएसएल की टीम
एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम को पटना से बुलाया गया है. एफएसएल की टीम हत्याकांड से जुड़े साक्ष्य को इकट्ठा कर पूरे मामले की जांच करेगी. उसके बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा कि इसे हत्या की गई या आत्महत्या.



बहरहाल फिलहाल पुलिस परिवारिक कारण से हत्या किए जाने का मामला संदेह जता रही है.जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिरकार हत्या किस कारण की गई है.

ये भी पढ़ें


Ground Report: कोरोना से मौत के बाद राघोपुर से जुड़ी सभी सीमा सील, 63 लोग किए गए क्वारंटाइन




Lockdown: नक्सल प्रभावित इलाकों में ड्रोन कैमरे से निगरानी कर रही CRPF, सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखने की कवायद

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज