गर्लफ्रेंड से वाट्सएप पर कर रहा था चैटिंग, अचानक हुआ झगड़ा और पेट्रोल डालकर खुद को लगाई आग

आगरा में कृषि अधिकारी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास (प्रतीकात्मक तस्वीर)

आगरा में कृषि अधिकारी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मामला बिहार थाना क्षेत्र (Bihar Police Station Area) के गुफापर मोहल्ले से का है. प्रेमी और प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

  • Share this:

नालंदा. बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक युवक को अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इससे नाराज प्रेमी ने आत्महत्या (Suicide) करने के लिए अपने शरीर पर पेट्रोल डाल कर आग लगा ली. जब वो धू-धू कर जलने लगा तो आसपास के लोगों ने देखा और फौरन आग को बुझाया. बुरी तरह झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां वो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

घटना बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक शेखपुरा जिले के पांची गांव का रहने वाला निकेत कुमार मोहल्ले में किराये के कमरे में रहकर पढ़ाई करता था. उसका गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मंगलवार की शाम वो व्हाट्सएप पर अपनी गर्लफ्रेंड से चैटिंग कर रहा था. चैटिंग के दौरान उसका अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ. इसके बाद वो बोतल में पेट्रोल लेकर आया और उसे अपने शरीर पर उड़ेलकर आग लगा ली.

मोहल्ले के लोगों ने आग बुझाई

शरीर में आग लगते ही वो चिल्लाने लगा. चीख-पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग आ गए और उन्होंने किसी तरह आग को बुझाया. फिर आनन-फानन में निकेल को सदर अस्पताल ले जाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उसे पटना रेफर कर दिया गया.



(रिपोर्ट- अभिषेक)

ये भी पढ़ें- 

PF पर 'कैंची' की खबर से प्रियंका आगबबूला, कहा- देश में तनाव बढ़ जाए तो...

घर में निकले 8 फुट लंबे अजगर को उठाकर खेलने लगा 7 साल का बच्चा, VIDEO वायरल

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज