Home /News /bihar /

पिस्टल की नोक पर छह लड़कों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, VIDEO बना किया वायरल

पिस्टल की नोक पर छह लड़कों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, VIDEO बना किया वायरल

नालंदा में हुई इस घटना को आठ दिन पहले अंजाम दिया गया है
(सांकेतिक चित्र)

नालंदा में हुई इस घटना को आठ दिन पहले अंजाम दिया गया है (सांकेतिक चित्र)

नालंदा में हुई इस घटना के विरोध में लोग सड़क पर उतर गए हैं. आक्रोशित ग्रामीणों ने गिरियक-राजगीर सड़क मार्ग पर जमकर आगजनी करते हुए सड़क को जाम कर दिया.

    नालंदा. बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप (Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया गया. घटना के एक सप्ताह बाद इसका वीडियो भी  सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया गया. इस घटना को राजगीर में विपुलागिरी पर्वत पर ही अंजाम दिया गया. इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पहले तो उसने पीड़िता को लौटा दिया लेकिन मीडिया में खबर आने के बाद चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

    पीड़िता ने सुनाई आपबीती
    पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़िता ने NEWS 18 को आपबीती बताते हुए कहा कि जब वो अपने दोस्त के साथ राजगीर पहाड़ पर घूमने गई थी, तभी राजगीर के ही 10 की संख्या में आये मनचलों ने हमदोनों को घेर लिया. इस दौरान पांच-छह लड़कों ने उसके साथ हथियार और चाकू के बल पर गैंगरेप किया.

    कुछ ने किया रेप कुछ बनाते रहे वीडियो
    लड़की के मुताबिक, कुछ ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल में शूट करते हुए इसका वीडियो बनाया. जब इस बात का उसने विरोध किया तो उसके दोस्त की मनचलों ने जमकर पिटाई की और धमकी दी कि मुंह खोलोगी तो तुम्हारे साथ-साथ पूरे परिवार को भी जान से मार देंगे. इस मामले की जानकारी मिलते ही राजगीर में लोगों का आक्रोश उमड़ पड़ा.

    विरोध में सड़क पर उतरे लोग
    इस मामले में आक्रोशित ग्रामीणों ने गिरियक-राजगीर सड़क मार्ग पर जमकर आगजनी करते हुए सड़क को जाम कर दिया. राजगीरवासियों ने इस घटना के विरोध में और पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए अपनी अपनी दुकान को बंद कर दिया. लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी कर रहे हैं. छह दिन पहले राजगीर के एक पहाड़ पर हुई इस घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस को भी बयान देने से बच रही है.

    (रिपोर्ट- अभिषेक कुमार)

    ये भी पढ़ें-

    पटना में रामलीला के आयोजन को नहीं मिली अनुमति, गिरिराज सिंह ने जताई नाराजगी

    दारोगा को वर्दी उतरने की धमकी देकर बुरे फंसे अश्निनी चौबे

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gang Rape, Nalanda news, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर