नालंदा: 7 साल की बच्ची को पहले बहला-फुसला कर ले गया पड़ोसी, फिर मासूम से किया रेप
Nalanda News in Hindi

नालंदा: 7 साल की बच्ची को पहले बहला-फुसला कर ले गया पड़ोसी, फिर मासूम से किया रेप
बिहार के नालंदा में सात साल की बच्ची से रेप (सांकेतिक फोटो)

रेप (Rape) की घटना के बाद रोती-बिलखती घर पहुंची बच्‍ची ने परिजनों को इसकी जानकारी दी. ग्रामीणों ने पुलिस के आने से पहले ही आरोपी को दबोच लिया था.

  • Share this:
नालंदा. बिहार का नांलदा (Nalanda) जिला एक बार फिर से रेप (Rape) की घटना से शर्मसार हुआ है. जिले के हरनौत थाना क्षेत्र में एक दिन पूर्व एक युवती के साथ दुष्कर्म की घटना का आरोपी अभी गिरफ्तार भी नहीं हुआ था कि नूरसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, नूरसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 वर्षीय बच्ची अपने घर के आगे खेल रही थी. इसी दौरान गांव का ही एक युवक उसे बहला-फुसलाकर साथ ले गया और दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया. इधर, घटना के बाद पीड़िता बच्ची रोते बिलखते अपने घर पहुंची जहां अपने परिजनों को उसने इसकी जानकारी दी. परिजनों ने इसकी जानकारी महिला थाने में लिखित आवेदन देकर दी है.

ग्रामीणों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले
घटना के बाद महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि इस मामले में पीड़ित बच्ची के परिजनों ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद हम मामले की जांच के लिए पहुंचे तो गांव के ग्रामीणों ने उस आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना बाद मामले की जांच की गई और सच्चाई सामने आने पर आरोपी युवक को गिरफ्तार का जेल भेज दिया गया है. पीड़िता बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है.
एक दिन पूर्व हरनौत थाना क्षेत्र में भी हुई थी वारदात


बता दें कि एक दिन पूर्व ही हरनौत थाना क्षेत्र में भी एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया था. इस मामले की भी महिला थाने में शिकायत की गई थी, लेकिन इस मामले में आरोपी युवक अभी तक पुलिस पकड़ से बाहर है. पुलिस इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading