लाइव टीवी

नाबालिग से रेप, विरोध करने पर ब्लेड मारकर बुरी तरह किया जख्मी

News18 Bihar
Updated: October 13, 2019, 11:39 AM IST
नाबालिग से रेप, विरोध करने पर ब्लेड मारकर बुरी तरह किया जख्मी
बिहार के नालंदा में हुई रेप की घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नालंदा (Nalanda) में हुई इस रेप (Rape) की घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भी भेज दिया है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार में रेप (Rape) की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला नालन्दा (Nalanda) का है जहां एक नाबालिग से रेप करने के बाद मनचले ने उस पर जानलेवा हमला करते किया. घटना जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है. जानकारी के मुताबिक किशोरी को झांसा देकर बदमाश द्वारा इस कुकृत्य को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मनचले ने किशोरी को बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में ले जाकर रेप किया इस दौरान किशोरी ने जब घटना का विरोध किया तो उसे ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया गया. मनचले की गिरफ्त से रिहा होने के बाद पीड़िता घर लौटी और परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजनों ने बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया तब पुलिस ने एफआईआर दर्ज की.

पीड़िता के पिता की शिकायत को किया गया था अनसुना

पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि पुत्री के लापता होने के बाद वो अगवा की शिकायत दर्ज कराने थाना गए थे, जिसे पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. पकड़ा गया बदमाश नवादा जिला के नारदीगंज थाना क्षेत्र के बलवापर निवासी दिनेश प्रसाद का पुत्र राहुल कुमार उर्फ प्रेम सिंह उर्फ सुनील कुमार है. घटना के बाद पुलिस ने शनिवार को मेडिकल जांच के लिए पीड़िता को सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया गया.

गुरुवार को ही घर से निकली थी किशोरी

किशोरी के पिता ने आरोप लगाया कि गुरुवार को उनकी बेटी घर से निकली थी जिसके बाद लापता हो गई. परिवार के लोग उसकी खोजबीन में जुटे थे. शिकायत लेकर वो थाना गए जहां ड्यूटी पर तैनात पदाधिकारियों ने उन्हें यह कह कर चलता कर दिया कि थानेदार थाना में नहीं हैं. उनके आने पर शिकायत लेकर आइएगा.
Loading...

खून से लथपथ पहुंची घर

शुक्रवार को किशोरी जख्मी हालत में घर पहुंची छात्रा ने परिवार को बताया कि राहुल नामक बदमाश ने झांसा देकर उसके साथ रेप किया और विरोध करने पर ब्लेड से मारकर उसे जख्मी कर दिया गया. प्रभारी थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी पर केस दर्ज कर उसे न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- चाकू की नोक पर नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह पर बनेगी फिल्म-'गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 13, 2019, 8:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...