लाइव टीवी

रंगदारी नहीं देने पर डॉक्टर को परिवार समेत सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 6, 2020, 9:36 AM IST
रंगदारी नहीं देने पर डॉक्टर को परिवार समेत सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
नालंदा में रंगदारों की पिटाई से जख्मी डॉक्टर का परिवार

नालंदा (Nalanda) में हुई इस घटना के बाद पीड़ित डॉक्टर (Doctor) ने बताया कि कुछ दिनों से बदमाश मनीष पांडेय और बौआ यादव उनसे 50 हजार रुपए रंगदारी (Extortion Money) की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

  • Share this:
नालन्दा. बिहार के नालंदा (Nalanda) में बदमाशों ने रंगदारी नहीं देने पर डॉक्टर (Doctor) और उसके परिवार को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. घटना जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर शहर की है जहां रविवार की देर शाम भीड़-भाड़ इलाकों में करीब 10 से 12 की संख्या में आए बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक रंगदारों ने 50 हजार की रंगदारी नहीं देने पर होम्योपैथिक डॉक्टर और उसके परिवार को निशाना बनाया. पीड़ित के मुताबिक करीब 12 हथियारबंद बदमाश घर में दाखिल हो गये और पूरे परिवार पर कहर बनकर टूटने लगे.

शहर में बौआ गिरोह बना है आंतक का कारण

पीड़ित परिवार ने बताया कि बदमाशों के आतंक के कारण मोहल्लेवासी बीच-बचाव का साहस नहीं कर सके. इस कारण घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश फरार हो गये. उन्होंने बताया कि शहर के लिए आतंक साबित हो रहे मनीष पांडेय-बौआ गैंग लगातार शहर के लोगों के साथ मारपीट तो कभी दिनदहाड़े गोलीबारी कर दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं लेकिन पुलिस के पकड़ में नही आ रहे हैं. सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस जांच में लगी है.



50 हजार रुपए रंगदारी की मांग



घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जख्मी डॉ रमेश कुमार, उनके भतीजा रवि राज और अभिषेक कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि वह घर के समीप ही क्लिनिक में प्रैक्टिस करते हैं. कुछ दिनों से बदमाश मनीष पांडेय और बौआ यादव उनसे 50 हजार रुपए रंगदारी की मांग कर रहे थे और पैसे नहीं देने पर देर शाम बदमाश हथियार से लैस होकर उनके घर आ गए और रुपया मांगने लगे.

पुलिस ने दिलाया न्याय का भरोसा

प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और बहुत जल्द ही इन सभी बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल डॉक्टर और उनके परिवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें- BJP सांसद बोले- सीट शेयरिंग को लेकर प्रशांत किशोर के बयान को स्पष्ट करें नीतीश

ये भी पढ़ें- पटना SSP को अपराधी दे रहे चैलेंज, हत्या के बाद अब दिनदहाड़े कारोबारी को लूटा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 9:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading