अपना शहर चुनें

States

नालंदा में नाबालिग से रेप, शिकायत करने पर परिवार को दी जान से मारने की धमकी

नालंदा का मानपुर थाना क्षेत्र जहां रेप की घटना हुई
नालंदा का मानपुर थाना क्षेत्र जहां रेप की घटना हुई

इस संबंध में नालंदा (Nalanda) की महिला थानाध्यक्ष (SHO) सीमा कुमारी ने बताया कि हमें पीड़िता के परिजनों से आवेदन प्राप्त हुआ है जिसके बाद पूरी घटना की जांच की जा रही है.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालन्दा (Nalanda) में एक नाबालिग के साथ रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आ रहा है. घटना जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है जहां शौचालय गयी किशोरी के साथ बदमाशों द्वारा मकई के खेत में इस घटना को अंजाम दिया गया. रेप की इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

घटना के बाद पीड़िता पहुंची महिला थाना

पीड़ित किशोरी के पिता ने पुलिस के समक्ष बताया कि उनकी 13 वर्षीय पुत्री शौच के लिए पास के खेत गई थी जहां पूर्व से घात लगाए मकदूमपुर गांव निवासी गणेश कुमार ने किशोरी को घेर लिया और मकई के खेत में ले जाकर रेप किया. घटना की जानकारी पीड़िता ने घर पहुंचने पर अपने परिजनों को दी. शिकायत करने पर किशोरी के पिता को बदमाश के परिजनों ने जान मारने की धमकी भी दी गई. जिसके बाद पिता ने अपने पुत्री के साथ सोमवार को महिला थाना में पहुंचकर घटना की लिखित शिकायत की.



आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी महिला थानाध्यक्ष
इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि हमें पीड़िता के परिजनों से आवेदन प्राप्त हुआ है जिसके बाद पूरी घटना की जांच की जा रही है. जांच के बाद आरोपी के विरूद्ध पुलिस आगे की कार्रवाई की जायेगी. फिलहाल आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद घर छोड़कर फरार हो गया है.

इनपुट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- रेलवे के जोनल ऑफिस की चौथी मंजिल से गिरकर इंजीनियर की संदेहास्पद मौत

ये भी पढ़ें- मधुबनी और प.चंपारण में कोरोना के छह नए केस, बिहार में 523 हुई मरीजों की संख्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज