लाइव टीवी
Elec-widget

Video: प्रेमी के साथ डेटिंग पर गई नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश

News18 Bihar
Updated: September 24, 2019, 1:47 PM IST
Video: प्रेमी के साथ डेटिंग पर गई नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश
नालंदा में युवती से गैंगरेप की कोशिश (प्रतीकात्मक फोटो)

नालंदा के एसपी निलेश कुमार ने इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना नालंदा का ही है. इस मामले की जांच का जिम्मा राजगीर के डीएसपी को दिया गया है

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 24, 2019, 1:47 PM IST
  • Share this:
नालंदा. बिहार में इन दिनों गैंगरेप (Gang Rape) की कोशिश का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में तेजी से वायरल रहो रहा है. मामला नालंदा (Nalanda) का है. इस वीडियो में कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा सुनसान पहाड़ पर एक लड़की के साथ दुष्कर्म (Rape) का प्रयास किया जा रहा है साथ ही पूरी घटना का वीडियो भी बनाया जा रहा है. इस वीडियो में जब लड़की के साथ मौजूद उसका प्रेमी छेड़खानी का विरोध कर रहा है तो मनचले उसकी भी पिटाई कर रहे हैं.

पहाड़ पर हुई घटना

घटना नांलन्दा जिले के राजगीर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है क्योंकि इस वीडियो में लेलिन नगर राजगीर का नाम लिया गया है. घटना के बाद यह वीडियो तेजी से व्हाट्सएप पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो से यह प्रतीत होता है कि यह वीडियो लेलिन नगर के सामने वाली पहाड़ी पर बनाया गया है.



एसपी ने दिये जांच के आदेश

फिलहाल इस मामले में राजगीर थाना में कोई भी लिखित शिकायत दर्ज नही कराई गई है. एसपी निलेश कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि घटना नालंदा का ही है. इस मामले की जांच का जिम्मा राजगीर के डीएसपी को दिया गया है. अब देखना यह है कि इस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल कर स्थानीय पुलिस कब तक लड़की के साथ दरिन्दगी से पेश आने वाले मनचलों के खिलाफ कार्रवाई करती है. नाबालिग के साथ रेप की कोशिश का ये वीडियो नालंदा समेत आसपास के जिलों के कई व्हाट्सऐप ग्रुप में तेजी से वायरल हो रहा है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- RSS के नेताओं से मिले सीएम नीतीश कुमार, BJP के नेताओं को नहीं थी खबर

ये भी पढ़ें- उपचुनाव: जीतन राम मांझी ने नाथनगर सीट पर ठोका दावा, RJD ने किया पलटवार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 9:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...