अपना शहर चुनें

States

पटना से अगवा जमीन कारोबारी की नालंदा में हत्या, पुल के नीचे मिली लाश

मृतक के परिजन
मृतक के परिजन

अपहृत कारोबारी की पत्नी ने बताया कि सतीश नामक किसी व्यक्ति के साथ 25 लाख रुपए का विवाद चल रहा था.

  • Share this:
राजधानी पटना से अगवा किए गए व्यवसायी की हत्या कर दी गई है. उनका शव नालन्दा के बेना में सिरनाबा पुल के नीचे से मिला है. पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कनौजी इलाके से अपराधियों ने जमीन कारोबारी का अपहरण कर लिया था.

ये भी पढ़ें- बिहार में जेडीयू को लगा बड़ा झटका, मिथिलांचल के इस MLA ने की पार्टी छोड़ने की पेशकश

अगवा जमीन कारोबारी को हत्या कर बेना के सिरनाबा पुल के नीचे फेंक दिया गया. बेना पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर अधेड़ कारोबारी का शव बरामद किया. उनकी हत्या गला दबाकर की गई है और साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को नालन्दा में लाकर फेंक दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन सदर अस्पताल बिहारशरीफ पहुंचे और शव की पहचान की.



ये भी पढ़ें- पटना में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, डेढ़ महीने पहले भी हुआ था जानलेवा हमला
शव की पहचान होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के परिजनों ने बताया कि गोपालपुर थाना क्षेत्र के कनौजी निवासी जमीन कारोबारी अवधेश ठाकुर अपने घर से मछली खरीदने की बात कह कर निकले थे और उसके बाद वो अपने घर नहीं लौटे. मोहल्ले के लोगों द्वारा उनके परिजनों को उनके अपहरण कर लिए जाने की सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें- RJD विधायक पर आरोप, रास्ता चलते जवान और उसकी पत्नी को पीटा

अपहरण की सूचना मिलते ही परिजनों ने तत्काल पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया था. सूचना मिलते ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई थी. घटना के संबंध में पूछे जाने पर अपहृत कारोबारी की पत्नी ने बताया कि सतीश नामक किसी व्यक्ति के साथ 25 लाख रुपए का विवाद चल रहा था, ऐसे में उन्होंने आशंका जताई है कि पैसे के लेनदेन को लेकर ही उनके पति का अपहरण कर लिया गया है.

अपहृत कारोबारी के भाई का भी कहना है कि अवधेश ठाकुर जमीन की खरीद बिक्री के धंधे से जुड़े हैं ऐसे में इस बात की आशंका है कि पैसे के विवाद में ही उनके भाई का अपहरण कर लिया गया और फिर हत्या कर दी गई.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज