Nalanda : मास्क बांटने के कार्यक्रम में विधायक जी की पार्टी के कार्यकर्ता घूमते रहे 'बिना मास्क'
Nalanda News in Hindi

Nalanda : मास्क बांटने के कार्यक्रम में विधायक जी की पार्टी के कार्यकर्ता घूमते रहे 'बिना मास्क'
सीएम के गृह जिले में जदयू विधायक डॉ जितेंद्र कुमार के काफिले में शामिल कार्यकर्ता बिना मास्क लगाए नजर आए.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के गृह जिले में जदयू के दो कार्यक्रम आयोजित हुए. दोनों कार्यक्रमों में लॉकडाउन के तमाम निर्देशों की धज्जियां उड़ीं. न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ, न गैदरिंग की संख्या का ख्याल रखा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 30, 2020, 8:45 PM IST
  • Share this:
नालंदा. खबर बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा (Nalanda) से आ रही है, जहां अनलॉक 3 (Unlock 3) में जमकर नियम-कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, जिससे कोरोना संक्रमण (Corona infection) बढ़ने का खतरा बना हुआ है. खबर है कि अस्थावां विधानसभा से जदयू विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार ने रविवार के दिन महम्मदपुर में ग्रामीणों के बीच मास्क का वितरण किया. लेकिन अपने ही कार्यकर्ताओं को मास्क पहनने की सलाह वे देना भूल गए. तभी तो काफिले में शामिल कार्यकर्ता बिना मास्क के नजर आए. जदयू विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार के काफिले में लगभग 500 से अधिक बाइक थे. बाइक पर सवार बिना मास्क लगाए कार्यकर्ताओं को लेकर विधायक जी अमरावती मध्य विद्यालय पहुंचे. यातायात नियमों को ठेंगा दिखाती विधायक की गाड़ी लगातार सायरन बजा रही थी.

जनसभा व भोजन के कार्यक्रम में पसरी थी भीड़

जदयू विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार ने विद्यालय परिसर में जनसभा को संबोधित किया. जनसभा में भी सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. लोगों ने एक-दूसरे के पास-पास बैठकर विधायक के संबोधन को सुनने का काम किया. केंद्र और राज्य सरकार के नियमों को ताक पर रख विद्यालय परिसर में सामूहिक भोज का भी आयोजन किया गया. इसके बाद विधायक ने उत्तरथु पंचायत में सड़क का उद्घाटन किया.



जदयू महिला प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने भी उड़ाईं धज्जियां
बिहार में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे जिले में नेताओं द्वारा अनलॉक3 की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. बता दें कि आज नालंदा जिले के गिरियक के डाक बंगला स्थित शिव पैलेस में जदयू महिला प्रकोष्ठ की बैठक बुलाई गई थी. बैठक में पचास से अधिक लोगों को इकठ्ठा नहीं होना था. लेकिन यहां चार सौ से अधिक महिलाओं ने भाग लिया. इस तरह से सवाल उठता है कि आखिरकार इन नेताओं को किसने एक ही स्थान पर बिना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए 50 से अधिक लोगों को एकत्रित होने की इजाजत दी.

महिला जिलाध्यक्ष ने आयोजित किया था कार्यक्रम

बताया जाता है कि इस सभा का आयोजन जदयू महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष मुन्नी देवी ने किया था. इस दौरान कार्यक्रम में खाने-पीने के लिए नाश्ते का पैकेट भी बांटा गया. इस मामले में राजगीर एसडीओ से दूरभाष पर संपर्क साधा गया तो उन्होंने बताया कि हमें इस तरह की बैठक के बारे में कोई जानकारी नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज