लाइव टीवी

पुलिस वैन ने युवक को कुचला, नाराज लोगों ने फोरलेन पर कई गाड़ियों के तोड़े शीशे
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 19, 2020, 2:12 PM IST
पुलिस वैन ने युवक को कुचला, नाराज लोगों ने फोरलेन पर कई गाड़ियों के तोड़े शीशे
नालंदा में सड़क हादसे के बाद रोड पर बवाल काटते लोग

नालंदा (Nalanda) में हुए इस हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीण हादसे वाली जगह पर लगातार ओवरब्रिज (Over Bridge) बनाने की मांग कर रहे हैं.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) में बुधवार को हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा. घटना जिले के रहुई थाना क्षेत्र के मंदिलपुर गांव के पास फोरलेन (Four Lane Road) की है जहां एक पुलिस वाहन ने बाइक सवार को कुचल दिया जिसमे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन समेत कई वाहनों में तोड़फोड़ करते हुए उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान पुलिस वाहन को आग के हवाले करने का भी प्रयास किया लेकिन पुलिस की ततपरता से गाड़ी को आग लगने से बचा लिया गया. आक्रोशित ग्रामीण हादसे वाली जगह पर लगातार ओवरब्रिज बनाने की मांग कर रहे हैं.

लोगों का कहना है कि इस क्रासिंग से दोनों ओर दर्जनों गांव हैं, जहां प्रत्येक दिन सैकड़ों लोग बाजार समेत अन्य जगहों पर आते जाते हैं. ओवरब्रिज नहीं रहने के कारण आए दिन इस इलाके में सड़क हादसा होता रहता है. हंगामा की सूचना मिलते ही नूरसराय के सीआई अशोक कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने में जुटे. घायल बाइक सवार को इलाज के लिए विम्स रेफर कर दिया गया है.

इनपुट- अभिषेक कुमार



ये भी पढ़ें- BJP प्रदेश अध्यक्ष के निशाने पर प्रशांत किशोर, बताया नामचीन कंपनी का 'भोंपू'

ये भी पढ़ें- 3 मिनट के अंदर बैंक से 15 लाख रुपए लूट ले गए लुटेरे, CCTV में कैद हुई वारदात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 2:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर