नालंदा : शादी में गई किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, तीन युवकों के खिलाफ मां ने दर्ज कराया मामला

शादी समारोह में गई युवती को अगवा कर किया गैंगरेप.

शादी समारोह में गई युवती को अगवा कर किया गैंगरेप.

दर्ज एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता की मां ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ शादी में गई हुई थी. तभी तीन बदमाशों ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया.

  • Share this:

नालंदा. नालंदा (Nalanda) में शनिवार को एक किशोरी से सामूहिक बलात्कार (gang rape) किया गया है. बलात्कार की शिकार किशोरी के परिजनों ने तीन अभियुक्तों के खिलाफ नामजद एफआईआर (FIR) की है. सूत्रों ने बताया है कि सामूहिक बलात्कार के इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. गैंगरेप की इस वारदात से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

शादी समारोह में गई थी युवती

यह वारदात नालंदा जिले के बेन थाना अंतर्गत एक गांव में हुई है. वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि किशोरी शनिवार को एक शादी समारोह में गई हुई थी. वहीं से तीन बदमाशों ने इस किशोरी को अगवा कर लिया और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया. इधर वारदात के बाद परिजनों में आक्रोश व्याप्त है और वे आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
वारदात की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने तीन बदमाशों के खिलाफ स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. थानाध्यक्ष जयकिशन कुमार ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. हालांकि सूत्रों की मानें तो दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

दर्ज एफआईआर के मुताबिक

पुलिस में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता की मां ने बताया है कि वह अपनी बेटी के साथ शादी समारोह में गई हुई थी. उसी दौरान तीन बदमाशों ने उनकी बेटी को अगवा कर लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच-पड़ताल कर रही है. डीएसपी सोमनाथ प्रसाद ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की तहकीकात की है. बताया जा रहा है कि 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दोनों युवक फिलहाल खुद को निर्दोष बता रहे हैं. उनका कहना है कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज