Home /News /bihar /

VIDEO: पूजा के नाम पर मुखिया जी ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, बार-बालाओं संग लगे ठुमके

VIDEO: पूजा के नाम पर मुखिया जी ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, बार-बालाओं संग लगे ठुमके

बिहार के नालंदा में बार बालाओं के लगे ठुमके

बिहार के नालंदा में बार बालाओं के लगे ठुमके

Nalanda Viral Video: बिहार के नालंदा में हाल के दिनों में ये पहला मामला नहीं है जब कोरोना और कोविड गाइडलाइन के नियमों को ठेंगा दिखाते हुए ऐसे आयोजन किए गए हों.

नालन्दा. एक ओर राज्य में कोरोना संक्रमण (Corona Pandemic) का प्रकोप बेकाबू हो गया है जिस पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने नाईट कर्फ्यू (Bihar Night Curfew) लगा कर पुलिस मुख्यालय के माध्यम से सभी अधिकारियों को कोविड गाइडलाइंस (Covid Guidelines) का कड़ाई से पालन कराने के लिए लगातार कई दिशा निर्देश जारी किया हैं वही नालंदा के हिलसा अनुमंडल क्षेत्र में चण्डी थाना क्षेत्र के लक्ष्मी विगहा गांव से एक ऐसी वीडियो वायरल हुआ है जहां पूजा के नाम पर मंगलवार की देर रात कोविड नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं.

मुखिया द्वारा किया गया था कार्यक्रम आयोजित

दरअसल नगरनौसा प्रखंड के रामपुर पंचायत के मुखिया शिव कुमार उर्फ टेकन यादव द्वारा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. चण्डी के लक्ष्मी विगहा गांव में मंगलवार को दिन में बाबा बखतौर की पूजा कार्यक्रम आयोजन किया गया था जिसमें दिन में तो पूजा हुई लेकिन रात में पूजा के बाद बार बालाओं का नाच कार्यक्रम भी आयोजित किया गया.

नालंदा में ही चार दिन पूर्व ही जिले के इस्लामपुर के सोहजना, सरमेरा में मिरनगर में भी पूजा, शादी समारोह के दौरान बार बालाओं के अश्लील ठुमके लगे थे, जिसमें पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.





सवालों के घेरे में स्थानीय व जिला प्रशासन

अब सबाल यह है कि आखिर कब तक पूजा, शादी जैसे कई आयोजनों पर बार बालाओ की अश्लील ठुमके लगवाये जाते रहेंगे. पुलिस मुख्यालय के आदेश की आखिरकार कब तक थानेदार अवहेलना करते रहेंगे. इतने बड़े कार्यक्रम आयोजित हो जाते हैं लेकिन स्थानीय पुलिस को भनक क्यों नहीं लगती है.

Tags: Bihar News, Nalanda news, Viral video, Viral video news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर