टिकटॉक के जरिए नालंदा के किशोर से मुंबई की अधेड़ महिला को हुआ प्यार, संबंध बढ़ाने पहुंची बिहार

सांकेतिक फोटो. 

सांकेतिक फोटो. 

खबर बिहार (Bihar) के नालन्दा (Nalanda) जिले के बिहारशरीफ अनुमंडल क्षेत्र के बिहार थाना क्षेत्र से आ रही है. जहां एक अधेड़ महिला ने साबित कर दिया कि प्यार अंधा (Blind Love) होता है.

  • Share this:
रिपोर्टः अभिषेक कुमार

नालन्दा. खबर बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले के बिहारशरीफ अनुमंडल क्षेत्र के बिहार थाना क्षेत्र से आ रही है. जहां एक अधेड़ महिला ने साबित कर दिया कि प्यार अंधा (Blind Love) होता है. जी हां मिस कॉल और टिकटॉक से महिला की पहचान एक नाबालिग किशोर से हुई. इसके बाद दोनों में प्यार हो गया. प्यार में अंधी महिला, नाबालिग किशोर से शादी करने अपने परिवार को छोड़ बिहारशरीफ शहर आ गई. इधर किशोर के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो वे हैरान रह गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस महिला और किशोर को थाने ले आयी. महिला को देख लोग हैरान हैं.

बताया जाता है कि करीब चार महीने से महिला किशोर से बातचीत कर रही थी. दोनों के बीच टिकटॉक और व्हाट्सएप पर चैटिंग भी हो रही थी. हालांकि, महिला को यह पता नहीं था कि उसका प्रेमी नाबालिग है. बातचीत के दौरान महिला ने किशोर का पता ले लिया. कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद किशोर ने बात करना बंद कर दिया. इसके बाद महिला गुरुवार को किशोर के घर पहुंच गई.

मुंबई लौटी महिला
मोहल्लेवासी और परिवार के लोगों को जब मामले की भनक लगी तो सभी हैरान रह गए. महिला के पति का पूर्व में देहांत हो चुका था और उसके तीन बच्चे भी  हैं. सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि महिला के परिवार को मुंबई से बुला कर दोनों को समझाया गया, जिसके बाद महिला पुनः परिवार के साथ मुम्बई लौट गयी. हालांकि वो काफी देर तक नाबालिग से ही शादी करने की बात पर अड़ी थी. उसका कहना था कि वो उससे शादी करके ही लौटेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज