Home /News /bihar /

नालंदा: बिजलीकर्मी के इकलौते बेटे का अपहरण के बाद मर्डर, आरोपी ममेरा भाई समेत 2 गिरफ्तार

नालंदा: बिजलीकर्मी के इकलौते बेटे का अपहरण के बाद मर्डर, आरोपी ममेरा भाई समेत 2 गिरफ्तार

पुलिस ने अपने फुफेरे भाई का अपहरण कर हत्या करने के आरोपी स्कूल संचालक दीपक कुमार और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है

पुलिस ने अपने फुफेरे भाई का अपहरण कर हत्या करने के आरोपी स्कूल संचालक दीपक कुमार और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है

Bihar News: पूछताछ में आरोपी दीपक कुमार ने पुलिस को बताया कि उसने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर अपने फुफेरे भाई नीतीश का अपहरण किया था. कोरोना के चलते बीते लगभग दो वर्षों तक स्कूल बंद रहने से उसे काफी घाटा हुआ था. इस कारण वो अपनी जमीन बेचकर सट्टेबाजी खेलने लगा लेकिन इसमें भी उसे काफी नुकसान हुआ. अपने घाटे की भरपाई करने के लिए नीतीश का अपहरण कर 50 लाख रुपयों की डिमांड की थी

अधिक पढ़ें ...

नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) में महिला बिजलीकर्मी के इकलौते बेटे के अपहरण और हत्या (Kidnap And Murder) मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने स्कूल संचालक और मृतक के ममेरे भाई दीपक कुमार को गिरफ्तार कर उसके पास से वारदात में इस्तेमाल मोबाइल फोन (Mobile Phone) बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक बीते 16 अक्टूबर को बिजलीकर्मी विधवा उर्मिला देवी के इकलौते बेटे नीतीश कुमार का अपहरण (Kidnap) हो गया था. अपहरणकर्ताओं ने उसकी रिहाई के बदले 50 लाख रुपयों की मांग की थी. लेकिन फिर अपहरण वाले दिन ही नीतीश की हत्या कर दी गई और साक्ष्य (सबूत) मिटाने के लिए लाश को जला दिया गया था. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसकी अस्थियों को स्थानीय पंचाने नदी में विसर्जित कर दिया था.

पुलिस से पूछताछ में दीपक ने बताया कि उसने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर नीतीश का अपहरण किया था. कोरोना संक्रमण के चलते बीते लगभग दो वर्षों तक स्कूल बंद रहने से उसे काफी घाटा हुआ था. इस कारण वो अपनी जमीन बेचकर सट्टेबाजी खेलने लगा. लेकिन इसमें भी उसे काफी नुकसान हुआ. तब अपने घाटे की भरपाई करने के लिए अपने फुफेरे भाई नीतीश का अपहरण कर 50 लाख रुपयों की डिमांड की.

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस के सामने कबूला अपना गुनाह

अपहृत नीतीश की मां पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर तत्काल इसकी जांच शुरू कर दी. पुलिस ने स्कूल संचालक दीपक कुमार और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन बरामद किया है. आरोपी दीपक से कड़ाई से पूछताछ में स्वीकार किया कि उसने अपने स्कूल कैंपस में नीतीश की हत्या कर दी थी और सबूत मिटाने के लिए उसकी लाश को पेट्रोल डाल कर जला दिया था.

डीएसपी सदर शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस ने स्कूल कैंपस में लाश जलाने के कई साक्ष्य जब्त किया है. मामले की जांच में डॉग स्क्वायड टीम से भी मदद ली जा रही है. उन्होंने कहा कि दीपक को गिरफ्तार कर उसके मोबाइल को जब्त करने के बाद इस कांड का खुलासा हुआ है. उन्होंने कहा कि आरोपी दीपक ने पैसों के लालच में आकर अपने फुफेरे भाई की जघन्य हत्या की है.

Tags: Crime News, Kidnapping Case, Murder, Nalanda news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर