नालंदा: मामूली विवाद में लैंड ब्रोकर की गोली मारकर हत्या

मामला लहेरी थाना क्षेत्र के लहेरी मोहल्ला का है. मृतक की पहचान अम्बेर मोहल्ला निवासी उदित महतो के रूप में हुई है. वह लैंड ब्रोकरी का कारोबार करता था.

News18 Bihar
Updated: November 16, 2018, 11:49 AM IST
News18 Bihar
Updated: November 16, 2018, 11:49 AM IST
बिहार के नालंदा जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बेखौफ अपराधियों ने एक लैंड ब्रोकर की  गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ अपराधी हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए. मामले की जानकारी लगते ही आसपास के इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया.

जानकारी के मुताबिक, मामला लहेरी थाना क्षेत्र के लहेरी मोहल्ला का है. मृतक की पहचान अम्बेर मोहल्ला निवासी उदित महतो के रूप में हुई है. वह लैंड ब्रोकरी का कारोबार करता था. मृतक के भाई सुजय कुमार ने बताया कि गुरुवार शाम को उनका भाई उदित बाइक पर सवार होकर घर से बाहर गया था. मथुरिया मोहल्ला में उनका कुछ लोगों से विवाद हो गया. इसके बाद अपराधियों ने पीछा कर लहेरी मोहल्ला में उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी: अनिल कुमार राय ने संभाला केन्द्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति का प्रभार

घटना की जानकारी लगते ही डीएसपी संजय कुमार और इंस्पेक्टर अशोक कुमार मौके पर पहुंच गए. प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है. डीएसपी ने बताया कि पुलिस करवाई में जुट गई है. संभावित ठिकानों पर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में युवक की मौत

रिपोर्ट- अभिषेक
First published: November 16, 2018, 11:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...