Home /News /bihar /

Bihar: नालंदा जहरीली शराब कांड!11 लोगों की संदेहास्पद मौत, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Bihar: नालंदा जहरीली शराब कांड!11 लोगों की संदेहास्पद मौत, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

Nalanda Poisonous Liquor Case: बिहार के नालंदा जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गयी है.

Nalanda Poisonous Liquor Case: बिहार के नालंदा जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गयी है.

Nalanda Poisonous Liquor Case: बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र की छोटी पहाड़ी में कथित रूप से जहरीली शराब (Poisonous Liquor) से हो रही मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. शनिवार तक जहां जहरीली शराब से 8 लोगों के मौत की खबर आयी थी, वहीं आज रविवार को अब तक 11 लोगों की संदेहास्पद मौत हो गयी है.

अधिक पढ़ें ...

नालंदा. बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र की छोटी पहाड़ी में कथित रूप से जहरीली शराब (Poisonous Liquor) से हो रही मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. शनिवार तक जहां जहरीली शराब से 8 लोगों के मौत की खबर आयी थी, वहीं आज रविवार को अब तक 11 लोगों की संदेहास्पद मौत हो गयी है. बता दें, सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी में शनिवार से हो रही मौत का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा. आज भी कुल तीन लोगों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि प्रहलाद कुमार पुलिस के डर से शराब पीकर घर में छिपे हुए थे, जिसकी मौत घर पर ही हो गई. इधर घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी प्रह्लाद के घर पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है. जबकि दो अन्य लोगों की भी इलाज के दौरान मौत हो गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घटनास्थल के पास से शराब के साथ कुल 5 लोगों गिरफ्तार किया. सभी आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. इधर इस मामले में न्यूज 18 की खबर का बड़ा असर देखने को भी मिला है. सोहसराय के छोटी पहाड़ी में 11 लोगों की संदेहास्पद मौत मामले में जोनल आईजी ने सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद को निलंबित कर दिया है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार
मृतक मन्ना मिस्त्री की बेटी प्रीति देवी ने बताया कि मेरे पिताजी शराब पीते थे और शराब पीने के कारण ही उनकी मौत हुई है. इसी तरह भागो मिस्त्री के परिजन ललिता देवी व रेणु देवी ने भी बताया कि भागो मिस्त्री ने शराब का सेवन किया था. इसके बाद ही उनकी तबीयत खराब हुई और फिर मौत हो गई. बता दें कि आज जिन लोगों की मौत हुई, उनका पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजहें पता चलेंगी. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर सब की नजर टिकी हुई है.


मौके पर अधिकारियों की टीम
मौके पर पहुंचे डीएम शशांक शुभंकर ने बताया कि मेडिकल टीम गठित कर सभी मृतकों का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत कैसे हुई है. फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है और पूरे इलाके में सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. मौके पर पहुंचकर एसपी अशोक मिश्रा, डीएसपी सदर डॉ. शिब्ली नोमानी, हिलसा डीएसपी कृष्णमुरारी प्रसाद और राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार भी मामले की जांच कर रहे हैं.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Nalanda news, Poisonous liquor case

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर