अपना शहर चुनें

States

एक छोटी सी चूक और घटना के महज 24 घंटे बाद ही पकड़े गए वकील के घर को लूटने वाले अपराधी

मामले की जानकारी देते एसपी
मामले की जानकारी देते एसपी

नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि पुलिस करीब छह से अधिक की संख्या में आये हथियारबन्द नकाबपोश लुटेरों ने अधिवक्ता लाला शिशिर कुमार सिन्हा के घर में घुसकर करीब 17 लाख रुपये नगद, आभूषण, एक दोनाली बन्दूक, 12 गोली लूट लिया था.

  • Share this:
नालन्दा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के मोहद्दीनगर में अधिवक्ता के घर भीषण डकैती के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने डीएसपी सदर इमरान परवेज के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

इस दौरान लूट के करीब चार लाख रुपये नगद, एक पिस्टल, 91 जिंदा कारतूस, एक स्कूटी, आभुषण, दोनाली बन्दूक का बट बरामद करने में पुलिस को सफलता हासिल हुई. नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि पुलिस करीब छह से अधिक की संख्या में आये हथियारबन्द नकाबपोश लुटेरों ने अधिवक्ता लाला शिशिर कुमार सिन्हा के घर में घुसकर करीब 17 लाख रुपये नगद, आभूषण, एक दोनाली बन्दूक, 12 गोली लूट लिया था.

इस दौरान अधिवक्ता और उनकी पत्नी को मारपीट कर घायल भी कर दिया गया था. घटना के बाद पुलिस इसे चुनौती के रूप में लेते हुए मोबाइल सर्विलान्स के आधार पर नूरसराय के मोहम्मद इरफान को गिरफ्तार किया जिसके बाद चंडी व मानपुर थाना क्षेत्र में भी छापेमारी कर लूटे गए सामान में कुछ सामान को बरामद कर लिया है जबकि अन्य राशि को भी बरामद करने के लिए लगातार छापेमारी अभियान चला रखा है.



रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज