अपना शहर चुनें

States

छेड़खानी का वीडियो वायरल होते ही एक्शन में आई पुलिस, मनचलों को किया गिरफ्तार

बुधवार को हिलसा में एक किशोरी के साथ बदमाशों द्वारा छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में 4-5 बदमाशों द्वारा सुनसान इलाके में किशोरी से छेड़खानी व लूटपाट के प्रयास करते देखा जा रहा था.

  • Share this:
नालंदा में लड़की से छेड़खानी करने और इस घटना का वीडियो वायरल करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल कार्रवाई का आदेश जारी किया जिसके बाद स्थानीय पुलिस हरकत में आयी और चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार बदमाशों की पीड़िता द्वारा थाने में पहचान किये जाने के बाद पुलिस ने चारो को जेल भेज दिया है. दरअसल बुधवार को हिलसा में एक किशोरी के साथ बदमाशों द्वारा छेड़खानी और अश्लील हरकत करने का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में 4-5 बदमाशों द्वारा सुनसान इलाके में किशोरी से छेड़खानी व लूटपाट के प्रयास करते देखा जा रहा था.

ये भी पढ़ें- VIDEO: नालंदा में युवती से सरेआम छेड़छाड़, वीडियो वायरल



किशोरी एक युवक के साथ हाथ में पॉलीबैग लेकर उधर से गुजर रही थी उसी दौरान कुछ बदमाशों ने उसे रोक लिया. एक बदमाश किशोरी से कुकृत्य का भी प्रयास करता दिखा, सभी बदमाश किशोरी से अश्लील शब्द का प्रयोग कर रहे थे. किशोरी रोते हुए बता रही थी कि वो रिश्तेदार के साथ उधर से गुजर रही थी. बदमाशों ने दोनों का मोबाइल भी छीन लिया था. दरअसल युवती हिलसा बाजार से अपने रिश्तेदार के साथ एक गांव जा रही थी इसी बीच उसके साथ यह घटना घटी थी. पुलिस ने हिलसा थाना इलाके के गुलनी गांव से अनंत कुमार ,धर्मेंद्र कुमार ,कुंदन कुमार ,और रानी बाग़ गांव से जालंधर को गिरफ्तार कर लिया.
रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज