लाइव टीवी

नालंदा: आरोपी शख्‍स ने प्रेमिका का रेप कर बनाया वीडियो, दोस्त ने कर दिया Viral
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 5, 2020, 2:49 PM IST
नालंदा: आरोपी शख्‍स ने प्रेमिका का रेप कर बनाया वीडियो, दोस्त ने कर दिया Viral
नालंदा में रेप (Demo Pic)

रेप का वीडियो (Rape Video) बनाकर उसे वायरल करने के मामले में नालंदा पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
नालंदा. बड़ी खबर बिहार के नालन्दा (Nalanda) से है, जहां रेप (Rape) के बाद वीडियो वायरल करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है. मामला नालन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है. आरोपी युवक ने पहले प्रेमिका का रेप किया और फिर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

पुलिस ने पीड़ि‍ता के परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर दो आरोपियों मोहम्मद अरमान और मोहम्मद मुश्ताक को गिरफ्तार कर लिया है. वायरल वीडियो में एक युवक रेप की घटना को अंजाम देता दिख रहा है. यह घटना तब उजागर हुई जब पीड़िता के परिवारवालों तक यह वायरल वीडियो पहुंच गया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने अपने पड़ोस के ही दो युवकों पर स्थानीय थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दोस्त ने मोबाइल से ट्रांसफर किया था वीडियो
वीडियो में एक युवक दुष्कर्म करने के दौरान अपने ही मोबाइल फोन में वीडियो बना रहा था, जिसके बाद एक अन्य युवक ने आरोपी के मोबाइल से अपने मोबाइल में वीडियो ट्रांसफर किया और उसे वायरल कर दिया. इस घटना के बाद पुलिस दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले की जांच कर रही है कि यह घटना दुष्कर्म है या फिर गैंगरेप की. फिलहाल पुलिस ने वीडियो वायरल होने के तत्काल बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर बड़ी राहत की सांस ली है और आगे यह वीडियो वायरल होने से रोकने की प्रयास कर रही है.



ये भी पढ़ें- मरीज को थी ब्लड की जरूरत, थानेदार समेत सिपाहियों ने डोनेट कर बचाई जान



ये भी पढ़ें- पटना की मस्जिद में छिपे थे 14 विदेशी नागरिक, कोरोना टेस्ट कराने से किया इंकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 5, 2020, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading