Home /News /bihar /

बिहार: जुआ में हारे पैसे कमाने के लिए डकैत बन गया इंजीनियर, पढ़ें हाई प्रोफाइल गैंग की कहानी

बिहार: जुआ में हारे पैसे कमाने के लिए डकैत बन गया इंजीनियर, पढ़ें हाई प्रोफाइल गैंग की कहानी

नालंदा से गिरफ्तार डकैतों के बारे में जानकारी देती पुलिस

नालंदा से गिरफ्तार डकैतों के बारे में जानकारी देती पुलिस

Nalanda Crime News: नालंदा के बिहारशरीफ से गिरफ्तार किए गए इन डकैतों के पास से पुलिस ने हथियार और लूट का आभूषण बरामद किया है. ये गैंग पटना के भी ज्वेलरी शॉप में लूट की घटना में शामिल था.

    नालंदा. बिहार की नालन्दा पुलिस (Nalanda Police) को अपराध की घटना को रोकने की कड़ी में अहम कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक ऐसे डकैत गिरोह का खुलासा किया है जो काफी पढ़ा लिखा है. इस गिरोह में मर्चेंट नेवी का इंजीनियर (Engineer) से लेकर आईटीआई (ITI) का छात्र तक शामिल हैं. बिहारशरीफ के बिहार थाना क्षेत्र के गढ़ पर मोहल्ले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुम्बई में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे एक मर्चेंट नेवी के एरोनोटिकल इंजीनियर, एक आईटीआई छात्र समेत कुल 05 डकैतों को गिरफ्तार कर लिया.

    गिरफ्तार डकैतों के पास से पुलिस को हथियार, आभूषण भी मिले हैं. गिरफ्तार डकैतों के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, 14 मोबाईल, एक अंगूठी, लूट में प्रयुक्त एक बाइक समेत अन्य समान बरामद किया गया. डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि बिहार थाना क्षेत्र के नईसराय निवासी मर्चेंट नेवी में एरोनोटिकल इंजीनियर प्रशिक्षु रोहित राज और शकुन्तला निवासी आईटीआई छात्र जीतू कुमार के साथ साथ मो इमरान, गोलू कुमार, आदित्य कुमार को गिरफ्तार किया गया है.

    डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने की कार्रवाई

    गिरफ्तार इंजीनियर रोहित राज मुंबई में शिप में मर्चेंट नेवी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहा है. डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी में बताया कि गिरफ्तार रोहित राज ने स्वीकार किया है कि जुआ खेलने के दौरान वो काफी पैसे हार गया था, जिसकी भरपाई करने के लिए वह डकैती की घटना में शामिल हो गया है जबकि आईआईटी छात्र जीतू कुमार दीपनगर के माया देवी कालेज में द्वितीय वर्ष की छात्र है. वो भी कम समय मे अधिक पैसे कमाने लालच में आकर इस तरह की धंधे में शामिल हो गया.

    पटना के पाल ज्बेलर्स दुकान में दे चुका है लूट की घटना की अंजाम

    डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि गिरफ्तार सभी डकैतों ने पटना के शास्त्रीनगर थाना के पाल ज्वेलर्स दुकान में 05 अक्टूबर को लूट की घटना को अंजाम दिया था जिसके बाद फिर से बिहारशरीफ के गढ़ पर मोहल्ले में एकत्रित होकर सभी घटना को अंजाम देने में जुटे हुए थे जिसकी भनक लगते ही पुलिस ने कारवाई कर सभी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Nalanda news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर