लाइव टीवी

बंद फ्लैट में सजती थी जिस्म की मंडी, सीआईएसएफ जवान समेत पांच गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: November 10, 2019, 3:40 PM IST
बंद फ्लैट में सजती थी जिस्म की मंडी, सीआईएसएफ जवान समेत पांच गिरफ्तार
नालंदा में छापेमारी के दौरान पकड़ी गईं सेक्स वर्कर्स

नालंदा में ये कार्रवाई बिहार थाना (Police Station) इंस्पेक्टर दीपक कुमार और डीआईयू (DIU) प्रभारी मो. मुश्ताक अहमद ने छापेमारी के दौरान की. पकड़े गए पुरूषों में से एक हैदराबाद में पोस्टेड सीआईएसएफ (CISF) का जवान भी शामिल है.

  • Share this:
नालंदा. नालंदा पुलिस (Police) ने सेक्स रैकेट (Sex Racket) का खुलासा किया है. पुलिस की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर बिहार थाना क्षेत्र के नईसराय मोहल्ले में कार्रवाई की. इस कार्रवाई में डीआईयू (DIU) और बिहार थाना पुलिस की टीम शामिल थी. टीम ने संयुक्त रुप से राजेंद्र महतो के मकान में छापा (Raid) मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है.

इस दौरान पुलिस की टीम ने सीआईएसएस के एक जवान समेत तीन पुरुष और दो महिलाओं को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक सेक्स रैकेट की लगातार बढ़ती घटनाओं से आसपास के लोग काफी परेशान रहते थे और जब पुलिस में शिकायत करते हैं तो किसी ना किसी के साथ मारपीट,धमकी देने जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता था.

एसपी नीलेश कुमार के आदेश पर कार्रवाई

दरअसल एसपी निलेश कुमार को सूचना मिली थी कि नईसराय मोहल्ले स्थित दो मकान में सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा है. उसी सूचना के आधार पर बिहार थाना इंस्पेक्टर दीपक कुमार और डीआईयू प्रभारी मो. मुश्ताक अहमद ने छापेमारी की. पकड़े गए पुरूषों में से एक हैदराबाद में पोस्टेड सीआईएसएफ का जवान भी शामिल है.

सैक्स रैकेट से जुड़ी आपत्तिजनक सामग्री बरामद

इस कार्रवाई के दौरान पुलिस की टीम ने मौके से कंडोम और चिलम बरामद किया है. हालांकि पुलिस को देखते ही मकान मालिक मौके से फरार हो गया. पुलिस की गिरफ्त में आये सभी कतरीसराय के रहने वाले हैं. इधर पुलिस फरार मकान मालिक के ऊपर भी कार्रवाई करने के लिए छापेमारी कर रही है.

जिले में लगातार बढ़ रहा सेक्स रैकेट का धंधा
Loading...

नालन्दा जिले के बिहारशरीफ मुख्यालय में लगातार सेक्स रैकेट का धंधा बढड रहा है. शहर के लहेरी थाना क्षेत्र के पटेलनगर, शिवपुरी मोहल्ला, मंगलास्थान, रामचंद्रपुर, पहाड़ीपर जबकि इसी प्रकार सोहसराय व बिहार थाना क्षेत्र के कई इलाकों व होटलो में भी यह धंधा बदस्तूर जारी है. पुलिस की नजर लगातार होटलों और किराये के मकानों पर है.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें- जेडीयू नेता पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, भागकर बचाई जान

ये भी पढ़ें- ससुराल से घर लौट रहे ठेकेदार को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 3:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...