अपना शहर चुनें

States

गुप्त सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस, बाथरूम का दरवाजा खोलते ही रह गई हैरान

शराब की खेप बरामद करती पुलिस
शराब की खेप बरामद करती पुलिस

एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजगीर के मार्क्सवादी नगर स्थित एक नवनिर्मित मकान में शराब की बड़ी खेप उतारी गई है. इसके बाद पुलिस ने घर को चिन्हित कर घेराबन्दी करते छापेमारी की

  • Share this:
बिहार में शराब तस्करी का खेल लगातार जारी है. इस कड़ी में रविवार को नालन्दा जिले में शराब की खेप पकड़ी गई. जिले के राजगीर थाना क्षेत्र के मार्क्सवादी नगर और गिरियक के रैतर गांव स्थित पेट्रोल पंप के पास से कार्रवाई करते हुए पुलिस ने करीब 415 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया.

इस दौरान एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि राजगीर के मार्क्सवादी नगर स्थित एक नवनिर्मित मकान में शराब की बड़ी खेप उतारी गई है. इसके बाद पुलिस ने घर को चिन्हित कर घेराबन्दी करते छापेमारी की. घर की तलाशी के दौरान बाथरूम से करीब तीन सौ कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ.

बाथरूम का दरवाजा खोलते ही रेड करने गई पुलिस भी दंग रह गई. वहीं गिरियक के रैतर पेट्रोल पंप के पास खड़े ट्रक से भी पुलिस ने 115 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है. एसपी ने बताया कि दोनों थाना क्षेत्र में जब्त शराब की कीमत करीब 70 लाख रुपये से अधिक आंकी गयी है. फिलहाल पुलिस इन दोनों मामलों में धंधेबाजों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.



रिपोर्ट- अभिषेक कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज