बालू माफियाओं खिलाफ बड़ी कार्रवाई, हथियारों के जखीरे के साथ चार गिरफ्तार

बिहार के नालंदा में बालू माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करती पुलिस

बिहार के नालंदा में बालू माफियाओं के खिलाफ छापेमारी करती पुलिस

Nalanda Crime News: बिहार के नालंदा में पुलिस की ये कार्रवाई अभी भी जारी है. पुलिस ने इस रेड के दौरान चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

  • Share this:
नालन्दा. बिहार के नालंदा (Nalanda) जिला में पुलिस ने बालू माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. जिले के बिहारशरीफ अनुमंडल क्षेत्र के मानपुर के बहुआरा गांव में एसपी हरी प्रसाथ एस के निर्देश पर पुलिस ने बालू माफियाओं (Sand Mafias) के घर छापेमारी की. इस दौरान उनके घरों से भारी मात्रा में हथियार (Arms) का जखीरा और गांजा बरामद किया गया.

हथियार लहराने की वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल रविवार को मानपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव में अवैध बालू उठाव को लेकर दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, गोलीबारी करने के साथ हथियार लहराने की मामला सामने आया था. वीडियो वायरल होने के बाद डीएसपी सदर डॉ शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित करते हुए बड़ी कार्रवाई की गई. इस दौरान चार रायफ़ल, एक देसी कट्टा, 20 विभिन्न हथियारों के जिंदा कारतूस, करीब 18 ट्रैक्टर जब्त करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बालू उठाव को लेकर हुई थी गोलीबारी
रविवार को नालंदा में बालू के अवैध बालू उठाव को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी व मारपीट हुई थी. इस दौरान छह की संख्या में रायफल लहराने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने गंभीरता से मामले को लिया और देर रात से छापामारी शुरू कर दी गई. फिलहाल पुलिस की छापेमारी जारी है. छापेमारी अभियान में दीपनगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मो मुश्ताक, गुलाम सरवर, सुबोध कुमार, जितेंद्र कुमार, अस्थावां थानाध्यक्ष सन्तोष कुमार, मानपुर थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार समेत भारी संख्या में पुलिस बल शामिल थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज