अपना शहर चुनें

States

नालंदा: वकील को घर में बंधक बनाकर बदमाशों ने डाली लाखों की डकैती

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

पीड़िता ने बताया कि सभी बदमाश अपने चेहरे पर नकाब लगाए थे. उनकी कम उम्र थी, कोई उन्हें मोबाइल फोन से गाइड कर रहा था, जैसा फोन पर बताया जा रहा था सभी उसी तरह वारदात को अंजाम दे रहे थे.

  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले में 6 से अधिक की संख्या में आए हथियारबन्द नकाबपोश डकैतों ने एक वरिष्ठ अधिवक्ता के घर में घुसकर डकैती डाली है. डकैती के दौरान बदमाशों ने वरिष्ठ अधिवक्ता व उसकी पत्नी को बंधक बनाकर मारपीट भी की. इस घटना में पति-पत्नी घायल हो गए, जिनका इलाज सदर अस्पताल बिहार शरीफ में कराया गया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र के मोहद्दीनगर मोहल्ले की है, जहां अधिवक्ता लाला शिरी कुमार सिन्हा के घर में कुछ बदमाश छत के सहारे घुस आए. बदमाशों ने लाला शिरी कुमार और उनकी पत्नी को हथियारों के बल पर बंधक बना लिया. जब दोनों ने विरोध किया तो बदमाशों ने उनका सिर फोड़ दिया. इसके बाद जमकर डकैती डाली. पीड़ित अधिवक्ता लाला सिरी कुमार सिन्हा ने बताया कि बदमाश जमीन बिक्री के बाद घर में रखे 18 लाख नगद, एक दोनाली बन्दूक, 12 कारतूस, चार लाख रुपये के जेवरात अपने साथ ले गए हैं.

मामले को लेकर पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना बीती रात को हुई है. पीड़िता ने बताया कि सभी बदमाश अपने चेहरे पर नकाब लगाए थे. उनकी कम उम्र थी, कोई उन्हें मोबाइल फोन से गाइड कर रहा था, जैसा फोन पर बताया जा रहा था सभी उसी तरह वारदात को अंजाम दे रहे थे. पीड़िता सुधा सिन्हा ने सम्भावना व्यक्त करते हुए बताया कि किसी जानकार ने ही इस घटना को अंजाम दिलाया है क्योंकि बदमाशों ने आते ही गोदरेज में रखी नगदी व आभूषण खोज रहे थे. इसी दौरान उनकी नजर हथियार व कारतूस पर पड़ी और उसे भी उठा कर ले गए.



देखिए- मछली पकड़ रहे ग्रामीण के हाथ लगा दुर्लभ खजाना, चांदी के सिक्के पर लिखा- ONE RUPEE INDIA 1899!


(रिपोर्ट- अभिषेक कुमार)

ये भी पढ़ें-

राजनीति में आपत्तिजनक भाषा के जनक हैं पीएम मोदी और अमित शाह: कन्हैया कुमार

मॉल में सरेआम गोलीबारी का मिला सीसीटीवी फुटेज, पुलिस कर रही आरोपियों की शिनाख्त

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज