Assembly Banner 2021

नालंदाः केस वापस लेने के लिए धमकाया, नहीं मानने पर मारी गोली

नालंदा के लहेरी थाना इलाके के रांची रोड में मुकदमा वापस लेने के मामले में देर रात बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. हालांकि गोली पीड़ित के जांघ में लगी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 28, 2018, 4:19 PM IST
  • Share this:
नालंदा के लहेरी थाना इलाके के रांची रोड में मुकदमा वापस लेने के मामले में देर रात बदमाशों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी. हालांकि गोली पीड़ित के जांघ में लगी है.

घटना के बारे में पीड़ित प्रेमजीत सिंह ने बताया कि मोहल्ले के रहने वाले एक दारोगा के पुत्र और उसके सहयोगी ने उसकी पुत्री का अपहरण कर लिया है. थाने में उन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराने के बाद भी पुलिस ने अब तक उन लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं है तब उन्होंने इस संबंध में उन लोगों के विरुद्ध कोर्ट में मुकदमा दायर किया.

कोर्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस उन लोगों पर दबाव बनाने लगी. पुलिस की दबिश के कारण पहले तो उन लोगों ने प्रेमजीत के साथ समझौता करने का प्रयास किया मगर वह नहीं माना. इसी बीच उसने दो माह पूर्व उन लोगों के विरुद्ध कोर्ट में मुकदमा दायर किया. कोर्ट में मुकदमे के बाद वह केस वापस लेने की धमकी देने लगा.



मगर वह नहीं माना इसी बात की खुन्नस में बीती रात तरुण कुमार अपने अन्य सहयोगी के साथ प्रेमजीत के घर पर चढ़ गया उसे गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाई, जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.
घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका और डीएसपी निशित प्रिया अस्पताल पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली. पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और 11 कारतूस के खोखे बरामद किए हैं.  वहीँ सदर डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि पीड़ित का बड़े भाई से संपत्ति का विवाद चल रहा था इसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है.

रिपोर्ट – अभिषेक

ये भी पढ़ें - 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज