Assembly Banner 2021

नालंदा: मॉब लिंचिंग में दूसरे चोर की भी हुई मौत, तीसरे की हालत गंभीर

नालंदा मॉब लिंचिंग में दूसरे चोर की हुई मौत

नालंदा मॉब लिंचिंग में दूसरे चोर की हुई मौत

गुस्साई भीड़ ने बिजली के खंभे में बांध कर तीनों आरोपियों की जमकर पिटाई की जिसमें एक चोर की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं दूसरे की मौत पटना में इलाज के दौरान हुई, जबकि तीसरे की भी हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में हुई मॉब लिंचिंग की घटना में दूसरे चोर की भी मौत हो गई है.  उसका इलाज पटना के पीएमसीएच चल रहा था. आपको बता दें कि बुधवार की रात  इस्लामपुर के बडी गांव में चोरी के इरादे से तीन लोग घरों में घुसे थे. इसी दौरान ग्रामीणों की नजर पड़ गई और तीनों चोरों को पकड़कर ऑन स्पॉट इंसाफ करने की ठान ली और जमकर पिटाई की.

भीड़ ने बिजली के खंभे में बांध कर तीनों आरोपियों की जमकर पिटाई की जिसमें एक चोर की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गयी.  वहीं दूसरे चोर कि मौत पटना में इलाज के दौरान हो गयी जबकि तीसरे चोर की भी हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-  कन्हैया कुमार बोले, मैंने कभी नहीं ठोकी है बेगूसराय सीट से अपनी दावेदारी



घटना के बाद एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने गांव में भारी संख्या में पुलिस वलो की तैनाती कर दी है. उन्होंने कहा कि दोनों मृतक के ऊपर चोरी की घटना का कई मामला बख्तियारपुर व इस्लामपुर समेत कई थानों में दर्ज है.  इधर पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. आपको बता दें कि इस घटना में इस्लामपुर के रहने वाले अजय राम और लोहियानगर के मो. सद्दाम की मौत हो गयी. वहीं  बुढ़ानगर निवासी संटू कुमार गंभीर रूप से जख्मी है.
ये भी पढ़ें- OPINION: सवर्ण आरक्षण पर 'कन्फ्यूजन' और 'चूक' के बीच ऐसे फंस गई RJD

आपको बता दें कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और काफी मशक्कत के बाद भीड़ से सभी को छुड़ाकर इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाई. चिकिसकों ने जहां एक चोर को मृत घोषित कर दिया वहीं दो को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया. इनमें से भी एक की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें-  कोलकाता में होने वाली ममता बनर्जी को मेगा रैली में शामिल होंगे तेजस्वी यादव

इस्लामपुर थाना के थानाध्यक्ष शरद कुमार के अनुसार सूचना मिली थी कि रात के करीब एक बजे सत्येंद्र सिंह के घर चोरी की नियत से घुसे चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हांथ पकड़ कर पिटाई की है. इसी सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और सभी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर इलाज के लिए अस्पताल लाई.

रिपोर्ट- अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें-  'गैंगस्टर' से लेकर 'छोटे सरकार' तक कुछ ऐसी है नीतीश के लिए 'सिरदर्द' बने अनंत सिंह की कहानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज