नालंदा: घर में अकेली थी युवती, दुष्कर्म कर पड़ोसी हुआ फरार
Nalanda News in Hindi

नालंदा: घर में अकेली थी युवती, दुष्कर्म कर पड़ोसी हुआ फरार
नालंदा में रिश्तेदार के घर आई युवती के साथ दुष्कर्म किया गया (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता के परिजन और आरोपी एक ही मकान में रहते हैं. परिजनों ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले विकास कुमार ने युवती (Girl) को घर में अकेली पाकर दुष्कर्म (Rape) को अंजाम दिया.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालन्दा (Nalanda) जिले के हरनौत थाना क्षेत्र में युवती (Girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है. पीड़िता अपने रिश्तेदार के घर आयी हुई थी. जानकारी के मुताबिक आरोपी (Accused) ने पीड़िता को घर में अकेली पाकर घटना को अंजाम दिया. और भाग निकला. घटना के बाद परिजनों ने आरोपी की काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला. बाद में परिजनों ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ केस (Case) दर्ज कराया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

पीड़िता के परिजन और आरोपी एक ही मकान में रहते हैं. परिजनों ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले विकास कुमार ने पीड़िता को घर में अकेली पाकर दुष्कर्म को अंजाम देकर फरार हो गया. घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा गया.

महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में पीड़िता के परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है. युवती को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है. मामले में जांच जारी है.



घटना को अंजाम देकर आरोपी विकास फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी है. आरोपी के घर पर दबिश दी गई है. वहीं घटना से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है. पड़ोस में रहने के कारण पीड़ित परिवार से आरोपी के अच्छे संबंध थे. वह इनके घर आया करता था. लेकिन विश्वास का गला घोंटकर घृणित घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading