CM नीतीश के जिले में दो गुटों के बीच सड़क पर होने लगी रोड़ेबाजी, महिलाओं को आगे कर पुलिस को रोका
Nalanda News in Hindi

CM नीतीश के जिले में दो गुटों के बीच सड़क पर होने लगी रोड़ेबाजी, महिलाओं को आगे कर पुलिस को रोका
नालंदा में दो गुटों के बीच रोड़ेबाजी.

नालंदा (Nalanda) में कर्मा पर्व के दौरान रविदास और पासवान समुदाय के लोग एक दूसरे के सामने आ गए और बीच सड़क पर आपस में भिड़ गए (Clashed on road ). दोनों पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी में कई घायल हो गए.

  • Share this:
नालंदा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा (Nalanda) के गिरियक थाना क्षेत्र रैतर गांव में एक आ रही है जहां दो जाति के लोगों के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर सड़क पर रोड़ेबाजी हुई. इस दौरान कई लोग घायल भी हो गये. मिली जानकारी के अनुसार किसी सामान्य बात में ही रविदास और पासवान समुदाय के लोग एक दूसरे के सामने आ गए और बीच सड़क पर  आपस में भिड़ गये. बाद में दोनों पक्षों की ओर से लोगों का जुटान हो गया और जमकर दोनों गुटों में रोड़ेबाजी हुई.

गश्ती पुलिस मौके पर पहुंच कराया मामला शांत

इधर घटना की सूचना मिलते ही गिरियक थाना की गश्ती पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखते ही रोड़ेबाजी कर रहे लोग वहां से भाग निकले. जबकि गांव के महिलाएं काफी संख्या में जमा हो गयी. पुलिस फिलहाल गांव में कैम्प किये है और लोगों को समझाने बुझाने के साथ बलवाईयों को पकड़ने की प्रयास कर रही है. बताया जाता है कि कर्मा पूजा के दिन पासवान टोला के बच्ची लोग पूजा करने जा रही थी. इसी दौरान रविदास टोला का कुछ मनचले युवक तेज गति से गली में बाइक चला रहे थे. जिसे मना करने पर दोनों पक्षों के बीच बात बढ़ गयी. बाद में इसे समझा बुझा कर मामला को शांत कर दिया गया था.



रविवार शाम को भी हुआ था विवाद
गिरियक थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि अगर गश्ती दल घटनास्थल के आसपास नहीं रहती तो एक बड़ी घटना हो जाती. लेकिन समय रहते लोगो पर काबू पा लिया गया. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की ओर से दोषी लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज