लाइव टीवी

नालंदा में शौचालय घोटाला, तीन पदाधिकारी समेत 84 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

News18 Bihar
Updated: April 12, 2018, 7:15 PM IST
नालंदा में शौचालय घोटाला, तीन पदाधिकारी समेत 84 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
नालंदा में शौचालय घोटाला

पटना प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर के आदेश पर हरनौत ब्लॉक के 3 पदाधिकारी समेत 84 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

  • Share this:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा के हरनौत के चौरिया पंचायत में 4 महीने पहले बड़े पैमाने पर हुए शौचालय घोटाले मामले में न्यूज़ 18 की खबर का बड़ा असर हुआ है. जांच में शौचालय निर्माण में बड़ी अनियमितता और फर्जी निकासी का मामला सामने आया है.

पटना प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर के आदेश पर हरनौत ब्लॉक के 3 पदाधिकारी समेत 84 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. हालांकि इस मामले में कोई भी अधिकारी मीडिया से बात करने को तैयार नहीं है.

इधर, शौचालय घोटाला की जांच के दौरान सही पाए जाने के बाद ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने स्वीकार करते हुए कहा कि कही-कही इस तरह के मामले सामने आ रहे है लेकिन कोई भी शौचालय घोटाला में बचने बाला नहीं है. वहीं भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ सी पी ठाकुर ने कहा कि शौचालय घोटाला में जो भी लोग दोषी पाये जाते सभी के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी,

इधर, भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि बिहार सरकार जीरो टॉरलेंस पर काम कर रही है जो भी लोग सरकार को शौचालय घोटाला करा कर बदनाम करने की काम करेंगे उसे पार्टी चिन्हित कर जेल के अंदर भेजाने की काम करेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2018, 7:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर