नालंदा: सरस्वती पूजा समारोह में किया गया अश्लील डांस, फायरिंग के बाद दहशत

नालंदा में सरस्वती पूजा के एक कार्यक्रम में अश्लील डांस कराने का मामला सामने आया है.

नालंदा में सरस्वती पूजा के एक कार्यक्रम में अश्लील डांस कराने का मामला सामने आया है.

बिहार (Bihar) के नालंदा (Nalanda) जिले में सरस्वती पूजा (Saraswati Puja) के मौके पर रविवार को आयोजित कार्यक्रम में जमकर अश्लील डांस (Indecent Dance) हुआ और इसके बाद आयोजकों ने चुनावी रंजिश में एक घर पर हमला कर दिया.

  • Share this:
नालंदा. बिहार (Bihar) में सरस्वती पूजा (Saraswati Puja) के मौके पर रविवार को आयोजित कार्यक्रम में जमकर अश्लील डांस (Indecent Dance) हुआ और इसके बाद आयोजकों ने चुनावी रंजिश में एक घर पर हमला कर दिया. हमलावरों ने महिला समेत कई लोगों की पिटाई कर दी तथा विरोध करने पर गोलियां बरसाकर दहशत फैला दी.



मामला नालंदा (Nalanda) जिले के सिलाव थाना क्षेत्र के धरहरा गांव का है. आयोजकों पर आरोप है कि पैक्स (प्राथमिक कृषि साख समिति) चुनाव को लेकर उन्होंने पीड़ितों पर हमला किया था. इस दौरान आयोजकों ने पूर्व के पैक्स चुनाव की रंजिश को लेकर आयोजन स्थल के समीप शरण महतो के घर में हथियारों के साथ हमला बोला दो महिलाओं समेत तीन लोगों के साथ मारपीट की तथा विरोध करने पर कई राउंड गोलीबारी कर गांव में दहशत फैला दी.



नर्तकियों से कराया जा रहा था अश्लील डांस

घटना की जानकारी जख्मी लोगों  ने पुलिस को दी जिसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस गांव पहुंची और एक घर से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उनके पास से एक देशी कट्टा, एक लोडेड पिस्टल, एक मोबाइल, 15 जिंदा कारतूस बरामद किया. इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोखे भी बरामद किए. इस संबंध में सिलाव थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि धरहरा गांव में सरस्वती पूजा के अवसर पर जागरण कार्यक्रम आयोजन किया गया था, इसकी जानकारी प्रशासन को नहीं थी. हालांकि स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि जागरण के नाम पर नर्तकियों से अश्लील डांस कराया जा रहा था.
इन लोगों ने की थी मारपीट एवं गोलीबारी



थानाध्यक्ष ने बताया कि जागरण के नाम पर बार बालाओं के डांस का आयोजन आयोजन करने वाले आशीष कुमार उर्फ गांधी, विकास कुमार, प्रदुमन कुमार एवं विकास शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों ने ही मारपीट एवं गोलीबारी की थी. पूर्व में भी विकास कुमार उर्फ मक्को एवं उनके साथियों ने अश्लीलता की थी, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी. इसके बाद राजनीतिक दबाव में आकर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. घटना के बाद गांव में तनाव बना हुआ है.



यह भी पढ़ें - 



शाहीन बाग : मासूम की मौत का संज्ञान ले SC ने केंद्र-दिल्ली सरकार से मांगा जवाब



गार्गी कॉलेज की छात्राओं ने सुनाई आपबीती- दीवार कूदकर आए पुरुष और की अश्‍लीलता


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज