अपना शहर चुनें

States

परीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से संवाद करेंगे नालंदा के चार छात्र

अपने माता-पिता के साथ दिव्या वैशाली
अपने माता-पिता के साथ दिव्या वैशाली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्रों से 29 जनवरी को बात करेंगे.

  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले के चार छात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सीधा संवाद करेंगे. पीएम मोदी से 'परीक्षा पे चर्चा' करने के लिए केंद्रीय विद्यालय राजगीर के 11वीं कक्षा के चार छात्र-छात्राओं का चयन किया गया है, जिसमें तीन छात्रा और एक छात्र शामिल हैं.ये चारों छात्र दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 29 जनवरी को सीधे प्रधानमंत्री से संवाद करेंगे.

वहीं, राजगीर के बड़ी मिल्की निवासी मुख्य बीमा सलाहकार इंद्रमोहन सिंह निराला की बेटी दिव्या वैशाली के चयन की खबर के बाद पूरे परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं है. रविवार को दिव्या के माता निर्जला कुमारी एवं पिता इंद्रमोहन सिंह निराला बेटी के साथ संवाद में भाग लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गए. इस दौरान दिव्या के माता-पिता काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे थे और कहा कि मैं इसको आईएएस बनाना चाहता हूं. दिव्या ने कहा कि इस सफलता में पूरे परिवार का सहयोग मिला है. दिव्या के अलावा चयन सूची में नीरज कुमार, पूजा कुमारी और मुस्कान कुमारी शामिल हैं.

बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे छात्रों से 29 जनवरी को बात करेंगे. तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में पीएम मोदी की कोशिश होगी कि परीक्षा को लेकर छात्रों के डर को कम किया जाए. इस दौरान पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए 15 देशों के छात्रों से भी बातचीत करेंगे.



ये भी पढ़ें-
पद्म पुरस्‍कारों की घोषणा: हुकुमदेव नारायण यादव को पद्म भूषण और मनोज वाजपेयी को पद्मश्री

संघवाद-समाजवाद को साथ जीते हैं पद्म भूषण हुकुमदेव नारायण यादव

कौन हैं मिथिला पेंटिंग की शिल्पगुरु पद्म श्री गोदावरी दत्त ? पढ़ें

पद्म श्री पुरस्कार पाने वाले मनोज वाजपेयी कौन हैं? पढ़ें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज