लाइव टीवी

बाबा रामदेव ने पतंजलि के ग्राहकों दिया शॉपिंग कार्ड का तोहफा, मिलेगा ये फायदा
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: May 11, 2018, 11:36 PM IST

बाबा रामदेव ने शिविर में अपने को बिहार का एंबेसडर घोषित करते हुए कहा कि हमें बिहार से काफी लगाव है.

  • Share this:
नालंदा जिले के दीपनगर स्टेडियम में आयोजित तीन दिवसीय पतंजलि योग शिविर के अंतिम दिन बाबा रामदेव ने एक बड़ी घोषणा की. उन्होंने कहा कि जो भी ग्राहक पतंजलि का समान खरीदते हैं, उन्हें पतंजलि योगपीठ शॉपिंग कार्ड उपलब्ध कराएगी. इस कार्ड से पतंजलि का समान खरीदने पर ग्राहक को दस प्रतिशत की छूट के अलावा, दुर्घटना में घायलों को ढाई लाख, मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपए की धनराशि देने की पहली बार घोषणा की.

गुरुवार को भी रामदेव ने बिहार में गरीब परिवार के बच्चों की पढ़ाई के लिए एक उच्च शिक्षा संस्थान खोलने की घोषणा की थी. इस दौरान बाबा रामदेव ने शिविर में अपने को बिहार का एंबेसडर घोषित करते हुए कहा कि हमें बिहार से काफी लगाव है. इस दौरान आयोजकों ने उन्हें नालन्दा खंडहर का स्मृति चिन्ह दिया.

बता दें, शुक्रवार को योग गुरु बाबा रामदेव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के आवास पर मुलाकात की. इस मौके पर बाबा रामदेव ने तेजप्रताप यादव को रक्षासूत्र पहनाकर अपना आशीर्वाद दिया. उन्होंने लालू प्रसाद को 6 हफ्ते की बेल मिलने पर खुशी जताई.

ये भी पढ़ें- विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर नीतीश पर बरसे तारिक



कांग्रेस विधायक ने हथियार का लाइसेंस नहीं मिलने पर जताई नाराजगी

छपरा: ट्रक में जा घुसी बारातियों से भरी बोलेरो, तीन की मौत, 8 लोग घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 11, 2018, 11:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर