लाइव टीवी

विजिलेंस के हत्थे चढ़े पुलिसकर्मी, 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
Nalanda News in Hindi

News18 Bihar
Updated: November 30, 2018, 10:45 PM IST
विजिलेंस के हत्थे चढ़े पुलिसकर्मी, 5 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
न्यूज18 फोटो

निगरानी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नालंदा से एक रिश्वतखोर पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 30, 2018, 10:45 PM IST
  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले में निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. जिले के गिरियक थाना के जमादार सुनील कुमार मंडल को निगरानी की टीम ने 5 हजार रुपए घूस लेते हुए शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.

इस दौरान डीएसपी निगरानी जमीरउद्दीन ने बताया कि गिरियक के आदमपुर निवासी सुनील कुमार से गिरियक थाना में पदस्थापित जमादार सुनील कुमार मंडल के द्वारा ट्रैक्टर छोड़ने के एवज में 5 हजार रुपए घूस मांग कर रही है जिसके बाद टीम गठन कर यह कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़ें- विधानसभा पहुंचे तेजप्रताप का सरकार पर हमला, घर के सवाल पर साधी चुप्‍पी



बताते चलें कि इससे पहले जुलाई महीने में निगरानी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नालंदा से एक रिश्वतखोर पुलिसकर्मी को गिरफ्तार किया था. निगरानी ने जिले के एकंगरसराय थाना में पदस्थापित सब-इंस्पेक्टर मदनलाल यादव को उनके आवास से 10 हजार रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था.



ये भी पढ़ें- मुंगेर AK-47 केस: नागालैंड से होती थी हथियारों की सप्लाई

वहीं, अगस्त महीने में निगरानी टीम ने राजगीर प्रखंड के पथरौरा पंचायत के मुखिया अनुज चौधरी को घूस लेते रंगे हाथों धर दबोचा. मुखिया मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में कमीशन की राशि के तौर पर पचास हजार रुपया घूस ले रहा था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2018, 10:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading