अपना शहर चुनें

States

श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन और ट्रक में टक्कर, 18 कांवड़िए घायल

घायल कांवड़िए
घायल कांवड़िए

हादसे में पिकअप वैन में सवार 22 कांवड़ियों में से 1 बच्ची और महिला समेत 18 लोग जख्मी हो गए. सभी घायल यूपी के बलिया जिले के उगरसेनपुर गांव के रहने वाले हैं.

  • Share this:
बिहार के नालंदा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे के बाद आसपास के इलाके में अफरा-तफरी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामला नालंदा जिले से लहेरी थाना क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि मंगलास्थान के समीप बीती रात एनएच 20 पर सड़क हादसा हुआ है. पिकअप अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई. पिकअप वैन पर कांवड़िए सवार थे. ऐसे में पिकअप वैन पर सवार 22 कांवड़ियों में से बच्ची और महिला समेत 18 लोग जख्मी हो गए. सभी घायल यूपी के बलिया जिले के उगरसेनपुर गांव के रहने वाले हैं.

पिकअप की टक्कर ट्रक से हो गई
सूत्रों के मुताबिक, पिकअप पर मचान बना कर सभी कांवड़िए बाबाधाम (देवघर) से लौट रहे थे. उसी दौरान पिकअप की टक्कर ट्रक से हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को पिकअप वैन से निकाल कर इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज हो रहा है. बिहारशरीफ के अनुमंडल पदाधिकारी जेपी अग्रवाल, बीडीओ राजीव रंजन और सीओ अरुण कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना.



ये भी पढ़ें- 

गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड मामले में कांग्रेस नेता ने इंदौर क्राइम ब्रांच पर उठाए गंभीर सवाल

बिहार: अंतिम सफर पर निकले रामचंद्र पासवान, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज