लाइव टीवी

अपराधी का पीछा कर रहे जवान की सड़क हादसे में मौत, जानें पूरा मामला

News18 Bihar
Updated: October 27, 2019, 9:36 AM IST
अपराधी का पीछा कर रहे जवान की सड़क हादसे में मौत, जानें पूरा मामला
सड़क हादसे में पुलिस जवान की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

बाइक सवार दो पुलिसकर्मी (Bihar Police) बदमाश का पीछा कर रहे थे. उसी वक्‍त उनकी बाइक अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई.

  • Share this:
नालंदा. बिहार के नालंदा (Nalanda) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक पुलिस जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई. वहीं, एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल जवान को पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. मृतक जवान का नाम संतोष कुमार है. घायल जवान की पहचान राजू कुमार के रूप में हुई है

यह सड़क हादसा नालंदा जिले के सोहसराय थाना इलाके के कागजी मोहल्ले के पास हुआ है. दोनों हॉक मोबाइल के जवान लहेरी थाना में पदस्थापित हैं. दोनों जवान बीती रात शराब का धंधा करने वाले एक अपराधी का पीछा करने के दौरान कागजी मोहल्ले के पास सड़क हादसे का शिकार हो गए. कहा जा रहा है कि मृतक संतोष कुमार तीन महीने पहले ही लहेरी थाना में हॉक मोबाइल के पद तैनात हुआ था. मृतक जवान नालंदा जिले के हरनौत प्रखंड के नियामतनगर गांव का रहने वाला था.

युवक थैला में कुछ ले जा रहा था
घायल जवान राजू कुमार ने बताया कि पुरानी बस स्टैंड के पास एक युवक बाइक पर झोला में कुछ ले जा रहा था. शक होने पर संतोष ने बाइक सवार को रुकवाने का प्रयास किया, मगर वह तेजी से भागने लगा. जवान ने बताया कि वह अपने साथी के साथ बाइक से संदिग्‍ध का पीछा करना शुरू कर दिया. इस दौरान कागजी मोहल्ले के पास आरोपी ने चकमा दे दिया, जिससे उनकी बाइक अनियंत्रित होकर पोल से जा टकराई. इस हादसे में संतोष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और राजू घायल हो गाय. नालंदा के एसपी नीलेश कुमार और डीएसपी इमरान परवेज सहित पुलिस के कई पदाधिकारी घायल राजू कुमार को देखने के लिए सदर अस्पताल पहुंच गए हैं.

रिपोर्ट- अभिषेक 

ये भी पढ़ें- 

UP की राज्यपाल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी दीपावली की बधाई
Loading...

अयोध्या में बोले CM योगी- भारत किसी को छेड़ता नहीं, कोई छेड़ दे तो छोड़ता नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नालंदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 9:07 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...