बिहार: युवती से छेड़खानी का किया विरोध तो बदमाशों ने राजगीर घूमने आए युवक की कर दी हत्या
Nalanda News in Hindi

बिहार: युवती से छेड़खानी का किया विरोध तो बदमाशों ने राजगीर घूमने आए युवक की कर दी हत्या
राजगीर में युवक की हत्या

ASI शशि भूषण कुमार ने बताया कि घटना के बाद पुलिस (Police) पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 12, 2020, 10:40 AM IST
  • Share this:
नालंदा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के गृह जिले नालंदा में अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर (Rajgir)  की वादियों में घूमने आए एक युवक की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक को जयप्रकाश उद्यान पार्क के पास जंगल में चाकू मारी गई जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार युवक सन्नी कुमार एक युवती के साथ राजगीर घूमने आया था जहां चार बदमाशों ने युवती के साथ छेड़खानी (Molestation) की. जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी.

अरवल जिले के खिरौना का रहने बाला था मृतक

मृतक युवक सन्नी कुमार अरवल जिला के तरारी थाना क्षेत्र के खरौना गांव का रहने बाला था और वह नवादा में अपनी बहन के यहां आया था. जिसके बाद एक युवती के साथ मिलकर वापस घर लौटने के दौरान अंतरराष्ट्रीय पर्यटन स्थल राजगीर के जंगलों में घूमने के लिए चला गया. जहां चार बदमाशों ने उसके साथ छेड़खानी का प्रयास किया. जिसके बाद विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू मारकर हत्या कर दी गई.



गश्ती दल देख युवती चिल्ला मांगी मदद
इधर घटना की जानकारी मिलते ही गश्ती दल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. एएसआई शशि भूषण कुमार ने बताया कि हम जब गश्ती में थे तो एक युवती सड़क पर आकर मदद के लिए चिल्ला रही थी. जिसके बाद हमने पूछा तो उसने आपबीती बताई. युवती ने बताया कि जंगल में मेरे मामा को चाकू मारकर घायल कर दिया है जहां से हम अपनी जान बचाकर भागे हैं.

इधर युवती की शिकायत पर पुलिस उसके साथ जंगल गया तो देखा कि बाइक सवार युवक सन्नी कुमार खून से लथपथ पड़ा हुआ है. जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. इधर घटना के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज