अपना शहर चुनें

States

नीतीश के गढ़ में बरसे तेजस्वी, कहा- जेल जाने के डर से बीजेपी के साथ गए सीएम

नालंदा में तेजस्वी यादव
नालंदा में तेजस्वी यादव

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पूछा कि क्या हो गया था जो अचानक उनकी अंतरात्मा जाग उठी थी? क्या बीजेपी से डर गए थे कि कहीं मेरे परिवार की तरह उन्हें भी जेल की सलाखों में न रहना पड़ जाए. इसी डर से सीएम नीतीश कुमार की अंतरात्मा जाग गई.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 26, 2019, 12:31 AM IST
  • Share this:
बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला है. 'बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ' यात्रा के दौरान नालंदा में सभा को संबोधित करते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार को डर था कि यदि वह बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा. आरजेडी नेता ने पूछा कि क्या हो गया था जो अचानक उनकी अंतरात्मा जाग उठी थी? क्या बीजेपी से डर गए थे कि कहीं मेरे परिवार की तरह उन्हें भी जेल की सलाखों में न रहना पड़ जाए. इसी डर से उनकी अंतरात्मा जाग गई थी. हमें तो लगता है कि नीतीश कुमार की अंतरात्मा जागी नहीं है बल्कि उनकी अंतरात्मा बंगाल की खाड़ी में डूब गई है.

राज्य में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं, शेल्टर होम, सृजन घोटाला आदि को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगते हुए तेजस्वी ने कहा कि जब तक वह इस्तीफे नहीं देंगे तब तक हम लोग चुप नहीं बैठेंगे.

वहीं, पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी देश के चौकीदार हैं तो जनता भी देश की थानेदार है और देश की जनता इस बार उन्हें नहीं छोड़ेगी. अब जुमलेबाजी नहीं चलेगी. उन्होंने देश की जनता खासकर किसानों और युवाओं को ठगने का काम किया है. 'बीजेपी भगाओ देश बचाओ, नीतीश भगाओ बिहार बचाओ' का नारा लगाते हुए उन्होंने जनता से महागठबंधन के पक्ष में वोट देने की अपील की.



कार्यक्रम में आरजेडी नेता और एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान के दामाद साधु पासवान ने अपने ससुर और साला चिराग पासवान पर निशाना साधा. साधु ने आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में रामविलास पासवान के परिवार का खाता नहीं खुलने देने का संकल्प लिया.
अब देखना यह है कि आज जिस तरह से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गढ़ नालंदा में तेजस्वी यादव ने जोरदार तरीके से हमला बोलने का काम किया है, वह कितना कारगर साबित हो पाता है या आम जनता फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके ही जिले में लाज बचाने का काम करेगी.
(अभिषेक कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

'बिहार टॉपर' बनने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने ली चुटकी, लिखी ये बात

मोकामा शेल्टर होम से फरार 7 लड़कियों में से 6 बरामद, एक की तलाश जारी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज